main page

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार ओटीटी की दुनिया में क्रांति लाने के लिए तैयार

Updated 04 February, 2024 03:36:49 PM

संजय लीला भंसाली ने अपने वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाजार की पहली झलक पेश की है। इसके टीजर ने दर्शकों एसएलबी द्वारा बुनी गई लार्जर देन लाइफ और दीवाना कर देने वाली दुनिया से रूबरू कराया है।

नई दिल्ली। हाल में संजय लीला भंसाली ने अपने वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाजार की पहली झलक पेश की है। इसके टीजर ने दर्शकों एसएलबी द्वारा बुनी गई लार्जर देन लाइफ और दीवाना कर देने वाली दुनिया से रूबरू कराया है। इसमें फिल्ममेकर ने   अपने सिग्नेचर स्टाइल में एक खूबसूरत कैनवास के साथ कलाकारों की टोली को जोड़ा है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनके डेब्यू को शानदार बनाता है।

 

साफ है, इस तरह का शो पहली बार भारतीय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रहा है और निश्चित रूप से ओटीटी की दुनिया में एक क्रांति लाएगा। संजय लीला भंसाली से पहले किसी भी भारतीय निर्देशक ने आगे आकर इतने बड़े पैमाने पर भारतीय शो नहीं बनाया था। जी हां, किसी भी चीज से समझौता किए बिना उन्होंने अपनी सारी सिनेमाई आजादी के साथ एक ऐसा शो बनाया है जो एक नए युग को जन्म देगा और जिसे संजय लीला भंसाली खुद ही जिंदा कर सकते थे।

 

वैसे 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ उनका लक्ष्य ओटीटी प्लेटफॉर्म का चेहरा बदलना है क्योंकि पहली बार न केवल देशी दर्शकों बल्कि विदेशी दर्शकों को भी भारतीय स्टोरीटेलिंग की सुंदरता देखने को मिलेगी और वह भी उस व्यक्ति के जरिए जो भारतीय मूल की कहानियों पर मजबूत पकड़ रखता है।

 

यह एक ऐसी सीरीज है जो यकीनन भारतीय और ग्लोबल दर्शकों के लिए वेब सीरीज की दुनिया को फिर से परिभाषित करेगी। संजय लीला भंसाली नेटफ्लिक्स के साथ मिल कर शो को ग्लोबल बना रहे हैं और जो एक ग्लोबल घटना बनने के लिए तैयार है। पहला बड़े पैमाने का शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार न केवल वैश्विक मंच पर धूम मचाएगा बल्कि एक नई सुबह को भी जन्म देगा जिसका बाकी फिल्ममेकर्स भी फॉलो करेंगे।

 

इस शो में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। शो इस साल दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

HeeramandiSanjay Leela Bhansali Manisha KoiralaSonakshi SinhaSanjeeda Sheikh

loading...