main page

'लापता लेडीज' का पहला गाना 'डाउटवा' हुआ रिलीज, मजेदार गड़बड़ी के लिए हो जाइए तैयार !

Updated 05 February, 2024 03:58:47 PM

किरण राव के निर्देशन में बनी जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किरण राव के निर्देशन में बनी जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हाल में सामने आई फिल्म के ट्रेलर में इसकी मजेदार दुनिया की झलक पेश की, जो खोई हुई दुल्हनों की रोलरकोस्टर सवारी में बसती है। इसने वास्तव में यह देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है कि निर्देशक किरण राव इस बार क्या लाने वाली हैं। इस बीच मेकर्स ने आज फिल्म का पहला गाना 'डाउटवा' जारी कर दिया हैं, जिससे दर्शकों की निगाहें दुल्हन पर टिकी हुई हैं।

जी हां, लापता लेडीज का ये पहला गाना इसकी हंसी से भरी कहानी का एक व्यापक विवरण देता है। गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया हैं और संगीत राम संपत ने दिया हैं जबकि दिव्यनिधि शर्मा ने इसे लिखा हैं।

गाने में दुल्हन की तलाश के बीच जो सामने आता है वह मजेदार गड़बड़ है। दुल्हनें तेज़ और संदेह से भरी होती हैं। उनके इरादे अभी तक साफ नहीं हैं लेकिन वे वास्तव में एक बड़ी गड़बड़ी पैदा करने के लिए यहां हैं। पुलिस दुल्हनों के पीछे है क्योंकि वे ही संदेह का असली मामला हैं। अपनी बेहद दिलचस्प धुनों के साथ, यह गाना ग्रामीण भारत का एक आदर्श सार देता है जो फिल्म का अहम बैकड्रॉप है। यह गाना  वास्तव में एंटरटेनमेंट की एक रोलरकोस्टर राइट की गारंटी है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

The first songDoutwaLaapata Ladiesreleaseलापता लेडीज

loading...