main page

फिल्म फाइटर का पहला गाना 'शेर खुल गए' कल होगा रिलीज़

Updated 14 December, 2023 05:54:16 PM

वहीं पहला गाना 'शेर खुल गए' कल रिलीज किया जाएगा जो निश्चित रूप से एक परफेक्ट पार्टी मूड सेट करेगा।

नई दिल्ली। फाइटर की एक्शन से भरपूर टीज़र के साथ लोगों को सरप्राइज करने के बाद अब मेकर्स ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म से म्यूजिक की झलक पेश करने के लिए तैयार हैं। जहां इसकी कास्ट के हाल ही में जारी किए गए पोस्टर्स ने उत्साह को एक पायदान ऊपर बढ़ा दिया है, वहीं पहला गाना 'शेर खुल गए' कल रिलीज किया जाएगा जो निश्चित रूप से एक परफेक्ट पार्टी मूड सेट करेगा।

कल रिलीज के लिए रेडी साल का मोस्ट अवेटेड पार्टी एंथम शेऱ खुल गए उत्साह के लिए सही टोन सेट करने जा रहा है। फिल्म का ये  पहला गाना पार्टी मूड को बढ़ाने वाला माना जा रहा है, जिसमें ऋतिक रोशन कुछ कमाल के डांस मूव्स करते नजर आएंगे। निर्माताओं ने एक पार्टी की पृष्ठभूमि के बीच ऋतिक को कैद करते हुए पोस्टर और टीज़र साझा किया। ऋतिक डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए बखूबी नजर आ रहे हैं। खैर, यह वास्तव में फाइटर के एक परफेक्ट पार्टी डांस नंबर को देखने के लिए हमारे उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।

ऐसे में दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा-

"आइए इस पार्टी की शुरुआत करें! 
#SherKhulGaye गाना कल रिलीज होगा!
#Fighter #FighterOn25thJan"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

Content Editor: Varsha Yadav

Film FighterNew songDipika padukonSher Khul Gay

loading...