main page

'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकटें खरीदेंगे 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर, अनाथालय और वृद्धाश्रम को करेंगे दान

Updated 08 June, 2023 01:50:37 PM

कृति सेनन और प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले खूब चर्चा में हैं। फिल्म 16 जून 2023 को पर्दे पर रिलीज हो रही है।  इससे पहले 'आदिपुरुष' को 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर की ओर से बड़ा तोहफा मिला है। निर्माता ने कृति और प्रभास की फिल्म की 10 हजार टिकट खरीदी हैं और श्रीराम के नाम पर दान करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कृति सेनन और प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' रिलीज से पहले खूब चर्चा में हैं। फिल्म 16 जून 2023 को पर्दे पर रिलीज हो रही है।  इससे पहले 'आदिपुरुष' को 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर की ओर से बड़ा तोहफा मिला है। निर्माता ने कृति और प्रभास की फिल्म की 10 हजार टिकट खरीदी हैं और श्रीराम के नाम पर दान करने का फैसला किया है। 

Bollywood Tadka

 

बुधवार को प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने ऐलान किया कि वह प्रभास की 'आदिपुरुष' की 10000 टिकट दान करेंगे। ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, 'आदिपुरुष' को सेलिब्रेट करने का मौका है। श्रीराम के प्रति मेरी भक्ति और आस्था के चलते मैंने तय किया है कि मैं 'आदिपुरुष' की दस हजार टिकटें खरीदूंगा और तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय व वृद्धाश्रम दान करूंगा। अगर आप टिकट पाना चाहते हैं तो कृपा नीचे दिए गए फॉर्म को भरें।'

 

अभिषेक अग्रवाल के इस कदम पर प्रभास का रिएक्ट करते हुए लिखा, 'सर ये वाकई सराहनीय कदम है।'  वहीं तमाम फैंस ने भी अभिषेक अग्रवाल के इस फैसले की सराहना करते नजर आ रहे हैं।

 


मालूम हो, 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने ऐलान किया है कि वह हर थिएटर में हनुमान जी के लिए एक सीट रिजर्व रखेंगे।

 
 

Content Writer: suman prajapati

The Kashmir FilesProducerAbhishek Agarwaldonate10000 ticketsAdipurushBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...