main page

'द केरला स्टोरी' एक्ट्रेस Adah Sharma का हुआ एक्सीडेंट, ट्वीट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Updated 15 May, 2023 09:51:00 AM

डायरेक्टर सीदुप्तो सेन ने एक्सीडेट की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इस वक्त अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ दिए हं। इस बीच अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का एक्सीडेंट हो गया। वह 14 मई को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जाने वाले थे। वहीं, अब एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी हेल्थ अपटेड दी है। 

 

एक्सीडेंट के बाद अदा ने शेयर किया हेल्थ अपडेट
अदा शर्मा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा- "दोस्तों मैं ठीक हूं। हमारे एक्सीटडेंट को लेकर प्रसारित होने वाली खबरों की वजह से बहुत सारे मैसेजेस मिल रहे हैं। पूरी टीम और हम सब ठीक हैं। कोई गंभीर बात नहीं है। आप सबने हमें लेकर जो अपनी चिंता जाहिर की है, उसके लिए धन्यवाद।"

 

सुदीप्तो सेन ने दी थी एक्सीडेंट की जानकारी
बता दें कि, इससे पहले डायरेक्टर सीदुप्तो सेन ने एक्सीडेट की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- "आज हम एक युवा सभा में अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम इमरजेंसी हेल्थ इश्यू के चलते ट्रैवल नहीं कर सके। करीमनगर के लोगों से दिल से माफी मांगता हूं। हमने अपनी बेटियों को बचाने के लिए एक फिल्म बनाई है। प्लीज हमें सपोर्ट करते रहें। हैशटेद हिंदू एकता यात्रा।" 

 

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म 
बता दें कि, 'द केरला स्टोरी' 5 मई को रिलीज हुई थी और सिर्फ दो हफ्तें में ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। ये साल की चौथी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ के आकड़े को छुआ है। 

Content Editor: kahkasha

Adah SharmaThe Kerala StoryAdah Sharma AccidentSudipto SenAdah Health UpdateEntertainment News

loading...