main page

रियल सास संग लंच डेट पर पहुंची अनुपमा, असल जिंदगी में रूपाली गांगुली यूं करती हैं अपनी बूढ़ी सासू मां की सेवा

Updated 18 July, 2022 02:13:05 PM

''अनुपमा'' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली रियल लाइफ में अपने परिवार के लिए एक पांव पर खड़ी रहती हैं। रील लाइफ जैसे ही वह रियल लाइफ में भी अपनी सासू मां का खूब ध्यान रखती हैं। इसका सबूत उनका हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो है।वीडियो में वह अपनी बूढ़ी सासू मां के साथ नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते हैं सासू मां संग रेस्टोरेंट पहुंची रूपाली उनका कितना ध्यान रखती है।

मुंबई: 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली रियल लाइफ में अपने परिवार के लिए एक पांव पर खड़ी रहती हैं। रील लाइफ जैसे ही वह रियल लाइफ में भी अपनी सासू मां का खूब ध्यान रखती हैं। इसका सबूत उनका हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो है।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह अपनी बूढ़ी सासू मां के साथ नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते हैं सासू मां संग रेस्टोरेंट पहुंची रूपाली उनका कितना ध्यान रखती है।

Bollywood Tadka

वीडियो वीडियो में रूपाली को कार  उतरते देखा जा सकता है। कार से बाहर आते ही वह डिग्गी से एक व्हीलचेयर निकालती हैं।

Bollywood Tadka

फिर एक्ट्रेस उसमें अपनी सास को बिठाती हैं और केयरटेकर की मदद से उनको रेस्ट्रॉ ले जाती हैं। यह देख सभी अब रूपाली गांगुली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनुपमा से पहले रूपाली गांगुली ने 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनीषा का किरदार निभाकर नेम-फेम कमाया था। इसमें उनका चुलबुला अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आया था। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात कर्म ते उन्होंने अश्विन वर्मा के साथ शादी की है। उनका एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है।

 

Content Writer: Smita Sharma

AnupamaRupali Gangulymum in lawLunch DateLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...