main page

'जवान' से लेकर 'चमकीला' तक इन 5 अपकमिंग फिल्मों में दिखेगा मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग का जादू

Updated 01 June, 2023 05:01:00 PM

मुकेश छाबड़ा एक ऐसी शख्सियत हैं जो किसी भी फिल्म की सफलता की एक बड़ी वजह होते हैं।

नई दिल्ली। मुकेश छाबड़ा एक ऐसी शख्सियत हैं जो किसी भी फिल्म की सफलता की एक बड़ी वजह होते हैं। निस्संदेह मुकेश देश के सबसे बड़े कास्टिंग डायरेक्टर हैं जिन्होंने फिल्म में सही व्यक्ति को कास्ट करने में अपनी विशेषज्ञता हासिल की है। बेहतरीन कलाकारों के साथ कहानी को जस्टिफाई करना वास्तव में एक प्रतिभा है और मुकेश इसमें हमेशा उत्कृष्ट रहे हैं। खैर,उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे 'छिछोरे', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2', और 'दंगल' जैसे कुछ ही नाम उदाहरण के रूप में हैं। इस ड्रीम मेकर के पास भविष्य में कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर भी हैं जिनकी कास्ट देखना वास्तव में एक बड़ा फैक्टर है।

1. जवान 
7 सितंबर 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार, एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' वास्तव में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस मेगा-बजट एक्शन थ्रिलर के लिए, मुकेश ने विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि के साथ शाहरुख खान को जोड़ा है। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सुपरस्टारों का एक सही मिश्रण लाकर, मुकेश ने सही मायने में एक ऐसी कास्ट को लेकर अपने ज्ञान को साबित कर दिया है जिसके बारे में दर्शक सोच भी नहीं सकते।

2. डंकी 
'डंकी' शायद शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी के बीच सबसे बड़ा कॉलेब्रेशन है, जिसकी तलाश दर्शकों को है। एक निर्देशक के रूप में राजकुमार हिरानी कुछ अद्भुत फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं, 'डंकी' उनके अभी तक के सबसे बेजोड़ प्रोजेक्ट में से एक है। फिल्म निर्माण की प्रकृति को समझते हुए और सुपरस्टार शाहरुख खान को अपने निर्देशक के साथ मुकाबला कराते हुए, मुकेश ने वास्तव में लाखों लोगों के सपने को सच कर दिया। इसके अलावा, मुकेश शाहरुख खान और तापसी पन्नू को पहली बार पर्दे पर एक साथ लाएंगे, एक और घटना जिसका ऑडिएंस को बेसब्री से इंतजार है।

3. फाइटर 
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर', फिल्म के कलाकारों की घोषणा के बाद से हमेशा ही सुर्खियों में रही है और निस्संदेह मुकेश ने फिल्म में कभी नही देखी गई। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को साइन किया है।  पर्दे पर ऋतिक और दीपिका को एक साथ देखना प्रशंसकों के लिए वास्तव में एक सपना है और मुकेश की बदौलत उन्होंने 'फाइटर' में इसे संभव बनाया।

4. चमकीला 
इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म 'चमकिला' में मुकेश फिर एक ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ी लेकर आए, जिसे दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ 'चमकिला' इस जोड़ी के बीच पहला  करने कॉलेब्रेशन जा रही है। जैसा कि हम जानते है दिलजीत पहले से ही एक बेहतरीन गायक है तो वही परिणीति को भी एक अच्छी आवाज मिली है। मुकेश का इस जोड़ी को एक साथ लाना सही पहल है क्योंकि वे दोनों फिल्म में पंजाब के सबसे महान गायकों को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे।

5. द लेडी किलर 
अजय बहल के निर्देशन में बनने वाली, 'द लेडी किलर' एक आगामी सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर है, जो एक छोटे शहर के "प्लेबॉय" (अर्जुन कपूर) और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत सेल्फ डिस्ट्रक्शन सुंदरता" के बवंडर रोमांस का अनुसरण करती है। इस बार, मुकेश अर्जुन और भूमि को इस सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर में लेकर आए हैं जो वास्तव में इसे भविष्य में देखने के लिए एक विशेष प्रोजेक्ट बनाता है।

Content Editor: Varsha Yadav

Mukesh Chhabra5 upcoming filmsMukesh Chhabra brilliant castingमुकेश छाबड़ाअपकमिंग फिल्मजवानडंकीफाइटरचमकीला

loading...