main page

शाहरुख खान की टीम KKR में आया IPL के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी

Updated 20 December, 2023 01:18:20 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ऑनर हैं। टीम आईपीएल 2024 के लिए एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए तैयार है। ऐसे में किंग खान की टीम केकेआर ने आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदा है। इस प्लेयर्स के लिए केकेआर फ्रेंचाइजी

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ऑनर हैं। टीम आईपीएल  2024 के लिए एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए तैयार है। ऐसे में किंग खान की टीम केकेआर ने आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदा है। इस प्लेयर्स के लिए केकेआर फ्रेंचाइजी ने सबसे बड़ी रकम खर्च की है।

Bollywood Tadka

दरअसल 19 दिसंबर को आईपीएल सीजन 17 के लिए खिलाड़ियों की बोली लगी। इस दौरान शाह रुख खान की टीम केकेआर ने आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी खरीद लिया है। वो प्लेयर कोई और नहीं बल्कि वर्ल्ड कप 2023 विजेता टीम ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हैं। 


केकेआर ने आईपीएल 2024 ऑक्शन में कंगारू पेस बैटरी स्टार्क को 24 करोड़ और 75 लाख की रकम में खरीदा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) शाहरुख खान की टीम है। ये टीम सबसे पॉपुलर आईपीएल टीमों में से एक है और पूरे देश में इसका बहुत बड़ा फैन बेस है। ऐसे में शाहरुख एक बार फिर अपनी टीम के साथ आईपीएल 2024 में कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

most expensiveplayerhistoryIPLjoinsShahrukh Khanteam KKRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...