main page

’फाइटर' में दीपिका पादुकोण के किरदार 'मिन्नी' के स्पेशल बैज पर लिखे शब्दों से नेटिजन्स इम्प्रेस

Updated 09 January, 2024 02:05:04 PM

आज दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास मौके पर निर्माताओं ने फिल्म के बिहाइन्ड द सीन्स से पर्दा उठाया, जिसमें एयर ड्रैगन्स यूनिट के बेहद आत्मविश्वासी स्क्वाड्रन लीडर 'मिन्नी' के उनके किरदार की झलक मिलती है।

नई दिल्ली। आनंद की एरियल एक्शन फिल्म, फाइटर के लिए प्रत्याशा आसमान छू रही है, दर्शक न केवल एड्रेनालाईन-पंपिंग टीज़र और दिल छू लेने वाले गीतों से, बल्कि फिल्म के किरदारो में छिपे दिलचस्प डिटेल्स से भी काफी प्रभावित हो रहे हैं।

आज दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के खास मौके पर निर्माताओं ने फिल्म के बिहाइन्ड द सीन्स से पर्दा उठाया, जिसमें एयर ड्रैगन्स यूनिट के बेहद आत्मविश्वासी स्क्वाड्रन लीडर 'मिन्नी' के उनके किरदार की झलक मिलती है। इस झलक ने नेटिज़न्स का खूब ध्यान आकर्षित किया है। खासकर के दीपिका की वर्दी पर लगे खास डिजाइन वाले बैज पर लोगों का ध्यान गया, जिसपर 'इफ यू कैन रीड दिस यू आर टू डैम क्लोज़' और 'अप हियर नोबडी बग्स मी' लिखा है, जो उनके कूल किरदार 'मिन्नी' को दर्शाता है। ऐसे में इन बैजों में छिपे हुए प्रभावशाली डिज़ाइन और सिम्बोलिज्म में भाव को दोहराते हुए ट्वीट्स की बाढ़ आ गई।

 

 

 

 

 

 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Editor: Varsha Yadav

deepika padukonfighterMinniefighter moviehrithik roshan

loading...