main page

मजेदार है शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की "सुखी" का धमाकेदार TRAILER

Updated 06 September, 2023 04:39:34 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म "सुखी" का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जिससे प्रशंसक और फिल्म दर्शक बेहद खुश हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म "सुखी" का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जिससे प्रशंसक और फिल्म दर्शक बेहद खुश हैं। लंबी अनुपस्थिति के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के तौर पर शिल्पा ने एक ऐसी भूमिका चुनी है, जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है। एक मनोरंजक कहानी के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक नए अवतार में नज़र आएंगी, जो उनके फैंस के लिए देखना काफी रोचक होगा।

आगामी फिल्म 'सुखी' में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिका में हैं, जो पारंपरिक बॉलीवुड फिल्मों से हटकर है। इसके बजाय यह फ़िल्म एक नवीन और दिलचस्प कहानी पेश करती है, जो मानवीय रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करती है। ट्रेलर एक असाधारण प्रतिभाशाली कलाकारों का परिचय देता है, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन एक्टर्स अमित साध, चैतन्य चौधरी, किरण कुमार और कुशा कपिला शामिल हैं। 

फ़िल्म 22 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। सुखी का ट्रेलर शानदार प्रदर्शन से भरे सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। सुखी के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अब फ़िल्म "केडी" और रोहित शेट्टी की "इंडियन पुलिस फ़ोर्स" में भी दिखाई देंगी, जहां वह पहली फीमेल कॉप की भूमिका निभाएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Shilpa Shetty Kundrashilpa shettySukheetrailer

loading...