main page

एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर 5 मार्च 2024 को होगा रिलीज

Updated 28 February, 2024 10:54:31 AM

एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है जो इसकी मजेदार, विचित्र और हंसी मजाक से भरी दुनिया की हल्की झलक देता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है जो इसकी मजेदार, विचित्र और हंसी मजाक से भरी दुनिया की हल्की झलक देता है। इसने वास्तव में फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है और ऐसे में बिना किसी देरी के मेकर्स ने इसके ट्रेलर लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है जो 5 मार्च 2024 है। यानी फिल्म के ट्रेलर से जल्दी ही पर्दा उठने वाला है।

 

ये कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और यकीनन दर्शकों को अनलिमिटेड मैडनेस से भरी एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाएगी। इसकी क्रेजी दुनिया की पहली झलक दिखाते हुए, निर्माता 5 मार्च 2024 को फिल्म का ट्रेलर जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने अभिनय किया हैं। जबकि फिल्म में नोरा फतेही के साथ-साथ उपेंद्र लिमये और छाया कदम हैं।

 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित, कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित, 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Varsha Yadav

Madgaon ExpressThe trailer of Excel Entertainments upcoming filmमडगांव एक्सप्रेस

loading...