main page

प्राइम वीडियो की तमिल हॉरर सीरीज द विलेज का ट्रेलर कर देगा रोंगटे खड़े

Updated 17 November, 2023 03:29:36 PM

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज अपनी नए जमाने की आगामी ओरिजिनल हॉरर सीरीज - द विलेज के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल प्राइम वीडियो ने आज अपनी नए जमाने की आगामी ओरिजिनल हॉरर सीरीज - द विलेज के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। एक्शन से भरपूर यह कहानी अश्विन श्रीवत्संगम, विवेक रंगाचारी और शमिक दासगुप्ता के इसी नाम वाले हॉरर उपन्यास से प्रेरित है, जिसमें डरावनी घटनाओं का सजीव चित्रण किया गया है।

बुनियादी तौर पर इस उपन्यास को याली ड्रीम वर्क्स ने प्रकाशित किया था। तेज रफ्तार वाली यह हॉरर सीरीज दर्शकों को तमिलनाडु के अंदरूनी उजाड़ इलाकों में बसे कत्तियाल गांव ले जाती है, जहां गौतम और उनके परिवार का सामना एक ऐसे भयानक जीव से होता है, जिसकी उन्होंने अपने दुःस्वप्न में भी कल्पना नहीं की थी। 

स्टूडियो शक्ति के प्रोडक्शन- द विलेज सीरीज का निर्माण बी.एस. राधाकृष्णन ने किया है। मिलिंद राऊ ने इसे धीरज वैद्य और दीप्ति गोविंदराजन के साथ मिलकर लिखा व रचा है। लोकप्रिय तमिल एक्टर आर्य इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, साथ ही इसमें दिव्या पिल्लई, आझिया, आडुकलम नरेन, जॉर्ज मायन, पीएन सनी, मुथुकुमार के., कलैरानी एस.एस., जॉन कोक्केन, पूजा, वी. जयप्रकाश, अर्जुन चिदंबरम और थलैवासल विजय जैसे वर्सेटाइल कलाकार शामिल हैं।

यह सीरीज प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से 24 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों एवं क्षेत्रों में- तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब करके तथा अंग्रेजी में सबटाइटल्स के साथ प्रीमियर के लिए तैयार है। द विलेज प्राइम मेम्बरशिप में शामिल की गई नवीनतम पेशकश है। भारत के प्राइम मेम्बर केवल ₹1499/वर्ष वाली एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद उठाते हैं। 

सीरीज का ट्रेलर तीन लोगों के एक ऐसे परिवार से दर्शकों का परिचय करवाता है, जो सड़क मार्ग से यात्रा पर निकलने वाले हैं। हालाँकि, उनका सारा उत्साह और रोमांच जल्द ही काफूर हो जाता है, क्योंकि एक दिल दहलाने वाले मोंटाज से गुजर कर वे उस भयानक गांव में दाखिल हो जाते हैं, जहां किसी भी पल मौत हो सकती है। गौतम की भूमिका निभाने वाले आर्य, वहां मौजूद म्यूटेंट्स के द्वारा बंदी बना ली गई अपनी पत्नी और बेटी को बचाने की कोशिश में तीन स्थानीय लोगों से हाथ मिलाते हैं। इसके बाद ट्रेलर डरावनी दिशा में मुड़ जाता है, जहां लालची प्राणियों का एक समूह गांव में बहुत पहले बिसरा दी गई किसी चीज को फिर से हासिल करने में जुटा दिखता है। खौफ और कंपकंपी के माहौल से भरी यह कहानी, दर्शकों को भयावह जंगल, होश उड़ा देने वाली सुरंगों और एक उजाड़ गांव से गुजारते हुए सिहरन पैदा कर देने वाले सफर पर ले जाती है। क्या गौतम अपने परिवार को बचा पाएंगे और उस डरावने गांव से जीवित बच निकलेंगे? दिल की धड़कनें बढ़ाने वाला, रोंगटे खड़े कर देने वाला यह ट्रेलर न सिर्फ दर्शकों को मारे डर के अपने नाखून चबाने पर मजबूर कर देता है, बल्कि सीरीज के प्राइम वीडियो पर 24 नवंबर को होने जा रहे लॉन्च को लेकर उनकी उत्सुकता भी बढ़ाता है। 

एक्टर आर्य का कहना है, "मैं इस बात को लेकर रोमांचित और उत्साहित हूं कि मेरी ओरिजिनल स्ट्रीमिंग का डेब्यू हॉरर जॉनर से हो रहा है, वह भी द विलेज जैसी सीरीज के साथ। हॉरर एक ऐसा जॉनर है, जिसे मैं किसी भी एक्टर की एक्टिंग और टैलेंट का जौहर दिखाने के ऐतबार से निजी तौर पर काफी चुनौतीपूर्ण मानता हूं। द विलेज के बारे में असली रोमांचक बात यह है कि यह आम भूतों और बुरी आत्माओं वाला घिसा-पिटा हॉरर नहीं है, बल्कि इसे जोरदार साइंस-फिक्शन और फैंटेसी के दम पर ज्यादा प्रासंगिक और आधुनिक बनाया गया है। डाइरेक्टर मिलिंद राऊ ने अपने विजन को शानदार तरीके से जीवंत किया है, जिसमें हॉरर से जुड़ी बुनियादी चीजों को बारीकी के साथ उभारा गया है। इसके साथ-साथ यह गहरा संदेश भी दिया गया है कि निजी लाभ की कामना से किए गए हमारे कार्यों के किस तरह से विनाशकारी परिणाम निकल सकते हैं, जो चंद लोगों पर ही नहीं, बल्कि पूरे समुदाय या समाज के ऊपर बहुत बुरा असर डाल सकते हैं। मुझे यकीन है कि भारत के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शक इस न्यू-एज हॉरर का वाकई मजा लेंगे, जिसे प्राइम वीडियो 24 नवंबर को उनके सामने प्रस्तुत करने जा रहा है।"

Content Editor: Jyotsna Rawat

trailerPrime VideoTamil horror seriesThe Village

loading...