main page

रानू मंडल की वायरल मेकअप तस्वीरें निकली फेक, असली फोटो देखकर चौंक जाएंगे आप

21 November, 2019 07:00:12 PM

इस हफ्ते की शुरुआत में रानू मोंडल के मेकअप की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड के साथ मीम्स की ट्रेन शुरू कर दी थी। इन मीम्स में सिंगिंग सेंसेशन का मज़ाक उड़ाया गया था। तस्वीरों और घटिया ट्वीट्स ने सिंगर के खिलाफ भद्दे कमेंट किए,

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इस हफ्ते की शुरुआत में रानू मोंडल के मेकअप की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड के साथ मीम्स की ट्रेन शुरू कर दी थी। इन मीम्स में सिंगिंग सेंसेशन का मज़ाक उड़ाया गया था। तस्वीरों और घटिया ट्वीट्स ने सिंगर के खिलाफ भद्दे कमेंट किए, वह भी तब जब उनकी कोई गलती नहीं थी।

Bollywood Tadka, Ranu Mondal Makeup Images

अब रानू की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने ये खुलासा किया है कि इंटरनेट पर वायरल होने वाली ये तस्वीर वास्तव में "नकली" हैं। 

Bollywood Tadka, Ranu Mondal Makeup Images

रानू के इस अविश्सनीय ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो पोस्ट करते हुए, संध्या ने यह भी कहा कि वायरल तस्वीर, "एक हद तक एडिट की गई है"। यह बताते हुए कि मेकअप टीम भी कुछ पोस्टों पर हंसी है, उन्होंने मूल तस्वीर शेयर की जिसमें रानू अपने ग्लैमरस नए रूप में आश्चर्यजनक लग रही थी। उसके कैप्शन में, उन्होंने लोगों से विनती की कि जब वे उनके बारे में मजाक बनाए, तो किसी की भावनाओं को आहत न करें।

Bollywood Tadka, Ranu Mondal Makeup Images

संध्या ने अपने पोस्ट में कहा, “जैसा कि आप देख सकते हैं, यह हमारे द्वारा किए गए काम और 'फेक’ तस्वीरों के बीच डिफ़रेंस है जिसे एक हद तक एडिट किया गया है। चुटकुले और ट्रोल तक ठीक हैं, क्यूंकि वे हमें हँसाते हैं लेकिन किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए, यह बहुत अच्छी बात नहीं है। हम आशा करते हैं कि आप सभी सच्चाई को समझेंगे और नकली-असली के बीच अंतर का एहसास करेंगे।

Bollywood Tadka, Ranu Mondal Makeup Images

इन फोटो के लिए पूरे हफ्ते रानू काफी चर्चा में रही थीं, जिसमें उन्होंने ओवर मेकअप कर रखा था जो उनके स्किन-टोन से बहुत अलग था। फ़ोटो की तुलना राक्षस से और 'द नन' से भी की गई। 


Ranu MondalFake PhotosMakeupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...