main page

The Vaccine War के एक टिकट पर दूसरी टिकट मिल रही बिल्कुल मुफ्त, फिल्म के निर्माताओं ने शुुरु किया ऑफर

Updated 01 October, 2023 01:21:18 PM

निर्माताओं ने टिकटों पर "बाय 1 गेट 1" का ऑफर शुरू किया है। इसे शुरू करने के पीछे का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक पहुंचे।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर, 2023 को पूरे विश्व भर में बड़े स्क्रीन पर रिलीज हो गई है। दुनिया भर से प्रशंसा हासिल करने और प्रमुख हस्तियों के लिए स्क्रीनिंग आयोजित करने के बाद, जैव-वैज्ञानिक फिल्म अपने प्रदर्शन से धूम मचा रही है। जिन लोगों ने यह फिल्म देखी है वे फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू की सराहना करते नही थक रहे हैं। कई जगहों पर थिएटर 'भारत माता की जय' के नारों से गूंज उठे।



चूंकि फिल्म भारत, भारतीय वैज्ञानिकों और महिलाओं की भावना का जश्न मनाती है और देश को सुरक्षित बनाने के लिए टीके विकसित करने में उनके प्रयासों पर भी प्रकाश डालती है, इसलिए निर्माताओं ने टिकटों पर "बाय 1 गेट 1" का ऑफर शुरू किया है। इसे शुरू करने के पीछे का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक पहुंचे।



राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आगे आकर इस बारे में बात करते हुए कहा , "ऐसा कोई नहीं है जिसके शरीर में यह टीका नहीं है।" हम बहुत आसानी से भूल जाते हैं, लेकिन यह फिल्म प्रयासों की एक बड़ी याद दिलाती है , हमारे वैज्ञानिकों का त्याग, संघर्ष और सफलता, जिनकी वजह से हम आज जीवित हैं। यह फिल्म भारत का उत्सव है, हमारे वैज्ञानिकों का उत्सव है और महान भारतीय भावना का उत्सव है। कृपया अपने परिवार के साथ 'द वैक्सीन वॉर' देखें और सुनिश्चित करें कि आप यह फिल्म अपने बच्चों को दिखाएं।"

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभनेत्री पल्लवी जोशी अग्निहोत्री, जो फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं, उन्होंने फिल्म के महत्व के बारे में अपनी राय व्यक्त की और कहा, "भारतीय महिलाएं हमेशा मजबूत, और स्थिर रही हैं। अपने काम के प्रति उनका समर्पण अविश्वसनीय है। वह अच्छी कुक और गृहिणी भी हैं। यह एक प्रेरणादायक फिल्म है जो हमारे वैज्ञानिकों की देशभक्तिपूर्ण भारतीय नारीवाद का जश्न मनाती है । अपने परिवार, विशेषकर अपने बच्चों के साथ सिनेमाघरों में जरूर जाएं।

 

'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं और यह उस संकट के समय की कहानी बताती है जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और 'आई एम बुद्धा' द्वारा निर्मित यह फिल्म अब देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में प्रदर्शित हो रही है।

Content Editor: kahkasha

the vaccine warbuy 1 get 1 movie ticket offervivek agnihotrinana patekarentertainment news

loading...