main page

इंतज़ार हुआ खत्म! शाहरुख खान की Jawan का धमाकेदार ट्रेलर हुआ ऑउट

Updated 31 August, 2023 12:15:35 PM

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली। "जवान" के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू की पहली झलक से ही दर्शक अपनी सीटों पर खड़े होकर इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके गानों ने सभी को इस रोमांचक एक्शन फिल्म के अलग अलग रंगों से रूबरू कराया, हर नोट शाहरुख खान के चुंबकीय आकर्षण के साथ रेसोनेट करता है। लेकिन यह ट्रेलर ही था जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं और फैन्स बस इसे देखने के लिए उत्साहित थे। ऐसे में अनगिनत प्रशंसकों की मांगों को पूरा करते हुए फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है।

जी हां, उत्साह को पूरी तरह से एक नए स्तर पर ले जाते हुए, जवान का ट्रेलर एक्शन, एडवेंचर और दिल दहला देने वाले रोमांच से भरपूर है, ट्रेलर दर्शकों को "जवान" की विशाल दुनिया की एक और झलक देता है, जिससे इसकी रिलीज की उल्टी गिनती तेज हो जाती है, जो है अब बस अपनी रिलीज से सिर्फ एक हफ्ता दूर है।

एक रोमांचक मोड़ में, आज नयनतारा का सोशल मीडिया पर डेब्यू भी है। उनके प्रशंसकों के लिए यह दोहरी सौगात है क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर "जवान" का ट्रेलर जारी किया है, जिससे उनके फॉलोअर्स खुशी से झूम उठे हैं!

दिखने में स्टर्निंग और दिल जीतने वाला ट्रेलर एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, जो "जवान" के लिए बड़े स्क्रीन पर पहली बार रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखने के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करता है। 7 सितंबर को सिनेमाघरों में "जवान" का अनुभव करने की प्रत्याशा अब तक के सबसे ज्यादा स्तर पर पहुंच गई है। इस तरह से एक न भूलने वाली सिनेमाई यात्रा के लिए तैयार हो जाइए!

जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Shahrukh KhanShahrukh Khan latest newsjawanjawan trailerjawan trailer releaseजवानजवान ट्रेलरशाहरुख खान जवान ट्रेलर

loading...