main page

2020 में इन बॉलीवुड फिल्मों को जरूर देखें, रहेगी सबकी नजर

06 January, 2020 05:22:50 PM

पिछले दशक के दौरान हमें कॉमर्शियल सिनेमा से कंटेंट बेस्ड सिनेमा तक का सफर देखने को मिला। अब जबकि हम 2020 में प्रवेश कर चुके हैं, कई बड़े निर्देशक और मुख्यधारा के एक्टर्स ऐसी फिल्मों के सिलसिले को आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्मों के शौकीन सभी लोग एक रोमांचक सिनेमाई सफर पर चलने के लिए तैयार हो जाएँ। हमने उन टॉप 5 फिल्मों को चुना है, जिन्हे निश्चित रूप से आपकी ’मस्ट-वॉच’ लिस्ट में होनी चाहिए।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले दशक के दौरान हमें कॉमर्शियल सिनेमा से कंटेंट बेस्ड सिनेमा तक का सफर देखने को मिला। अब जबकि हम 2020 में प्रवेश कर चुके हैं, कई बड़े निर्देशक और मुख्यधारा के एक्टर्स ऐसी फिल्मों के सिलसिले को आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्मों के शौकीन सभी लोग एक रोमांचक सिनेमाई सफर पर चलने के लिए तैयार हो जाएँ। हमने उन टॉप 5 फिल्मों को चुना है, जिन्हे निश्चित रूप से आपकी ’मस्ट-वॉच’ लिस्ट में होनी चाहिए।

चेहरे
इस मिस्ट्री - थ्रिलर को सिर्फ बिग बी की वजह से देखना ही दर्शकों के लिए एक ट्रीट है। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित हैं और रूमी  जाफरी ने इसका निर्देशन किया है। चेहरे में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की दिलचस्प कहानी एक वकील और एक बिजनेस टाइकून के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

छपाक
 
इस फिल्म के ट्रेलर ने हमें पहले ही बेसब्री से इंतजार करवाया है। हमें पूरा यकीन है कि फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभाई है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित छपाक संघर्ष और जीत की कहानी है। एसिड अटैक किस तरह से एक महिला की जिंदगी बर्बाद कर देता है,यही फिल्म की थीम है। फिल्म एक मस्ट वाच है।

द बिग बुल
द बिग बुल एक फाइनेंशियल क्राइम ड्रामा है, जो 1999 के हर्षद मेहता घोटाला(स्कैम) पर आधारित है। अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज स्टारर इस फिल्म को आनंद पंडित और अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रोचक कहानी और चौंकाने वाले खुलासों की वजह से आप अंत तक अपनी सीट से चिपके रहेंगे। फिल्म देखकर निश्चित तौर पर आपको रोमांच का अनुभव होगा।

आज कल
सभी प्यार करने वालों के लिए यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर एक ट्रीट है। आज कल इम्तियाज अली के  रोमांटिक ड्रामा लव आज कल का सीक्वल है। 2020 के वर्जन में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी जो आपको एक भावनात्मक सफर पर ले जाएगी। अगर इम्तियाज अली की पिछली फिल्में आपको भाती हैं तो आज कल आपके लिए ही है।

इंडियंस इन डेंजर
बॉलीवुड निर्माता गौरांग दोषी ने हाल ही में कई प्रोजेक्ट्स की घोषणा की - 'इंडियंस इन डेंजर' उनमें से एक है। फिल्म 2020 में रिलीज होगी। अब्बास-मस्तान की प्रतिभाशाली जोड़ी इस थ्रिलर का निर्देशन कर रही है। फिल्म की घोषणा दुबई में की गई थी। स्क्रिप्ट और कास्टिंग पर काम चल रहा है। 

 


चेहरेछपाकद बिग बुलआज कलइंडियंस इन डेंजरबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनियाbollywood films
loading...