main page

...तो ये कॉमेडियन होंगे कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी कंपनी' का हिस्सा!

Updated 21 June, 2017 02:09:48 AM

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सोनी टीवी पर ‘कॉमेडी कंपनी’ नाम से जल्द ही नया कॉमेडी शो लाने...

मुंबईः कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सोनी टीवी पर ‘कॉमेडी कंपनी’ नाम से जल्द ही नया कॉमेडी शो लाने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रहे अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले इस नए कॉमेडी शो का हिस्सा होंगे। हालांकि, सुनील ग्रोवर इस नए शो का परमानेंट हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में पहले दावा किया जा रहा था कि सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक के नए शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, लेकिन अंग्रेजी अखबार डीएनए ने दावा किया है कि सुनील ग्रोवर इस शो में बतौर गेस्ट ही एंट्री करेंगे।

 

कृष्णा अभिषेक के साथ पुराने शो में साथी रहे कॉमेडियन सुदेश लहरी भी ‘कॉमेडी कंपनी’ शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। सुनील ग्रोवर विवाद के बाद पिछले कुछ हफ्तों में ही कपिल शर्मा के शो की टीआरपी रेटिंग में थोड़ा सुधार होने लगा था, ऐसे में इस नए शो से एक बार फिर कपिल शर्मा के शो की टीआरपी को झटका लग सकता है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी। फ्लाइट में कपिल ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी। इसके बाद वे बहक गए और सुनील ग्रोवर से झगड़ पड़े थे। और फिर कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जबरदस्त लड़ाई हुई थी। 
 

:

sunil groverKrishna Abhishekkapil sharmacomedy showcomedy company

loading...