main page

उर्वशी रौतेला को चोर ने भेजा मेल, लिखा- आपका फोन मेरे पास, अगर वापस चाहिए तो मेरे कैंसर पीड़ित भाई का इलाज करवा दें

Updated 19 October, 2023 11:29:42 AM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत का मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थी, जहां एक्ट्रेस का लाखों को गोल्ड 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था। आईफोन गुमने का जानकारी देते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी और कहा था कि अगर किसी को भी यह मिलता है तो प्लीज मदद करे। वहीं, अब पांच दिन बाद उर्वशी ने अपने फोन को लेकर एक अपडेट साझा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत का मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थी, जहां एक्ट्रेस का लाखों को गोल्ड 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था। आईफोन गुमने का जानकारी देते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी और कहा था कि अगर किसी को भी यह मिलता है तो प्लीज मदद करे। वहीं, अब पांच दिन बाद उर्वशी ने अपने फोन को लेकर एक अपडेट साझा किया है।

उर्वशी रौतेला ने गुम हुए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है। फोन को चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से एक डिमांड की है कि पहले वह उसकी डिमांड को पूरा करे तो उसका फोन मिल जाएगा।

Bollywood Tadka

उर्वशी रौतेला को मेल Groww Traders के नाम से आया है, जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी शेयर किया है जिस पर लिखा है- आपका फोन मेरे पास है अगर आप इसे वापस लेना चाहती हैं तो आपको मेरी मदद करनी होगी। मेरा भाई को कैंसर है और उसका इलाज करवा दे। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने थंप्स-अप का साइन बनाया है, जिससे ये जाहिर हो रहा है कि उर्वशी ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब वह जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

ThiefmailUrvashi RautelademandexchangereturningiphoneBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...