main page

इन एक्ट्रैसेस के बाद अब इस एक्टर ने लिपस्टिक पकड़ दिखाई मिडिल फिंगर

Updated 11 July, 2017 09:47:06 AM

सेंसर के बैन के बाद विवादों में फंसी लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की रिलीज़ का रास्ता तो अब साफ़ हो चुका है और फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में भी जुट गई है।

मुंबई: सेंसर के बैन के बाद विवादों में फंसी लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की रिलीज़ का रास्ता तो अब साफ़ हो चुका है और फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में भी जुट गई है। इसी कड़ी में अजीबो-गरीब अभियान छेड़ा गया है। फिल्म की चार एक्ट्रैसेस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम की शुरुआत की है, जिसके अंतर्गत उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि जिस तरह का उनकी फिल्म का पोस्टर है, उसी मुद्रा में फोटो क्लिक कर भेजें।

 बता दें कि इन एक्ट्रैसेस के अलावा अब नसीरुद्दीन शाह ने भी हाथ में लिपस्टिक पकड़ कर फोटो शेयर की है। जिसमें वह महिलाओं का समर्थन करते नजर आ रहे है। नसीरुद्दीन शाह ने फोटो के साथ कैप्शन दिया है- Naseeruddin Shah joined the lipstick rebellion by posting on Instagram,"I stand by the brave babes behind "LIPSTICK" 💄#RatnaPathakShah #AlankritaShrivastava @aahanakumra@konkona @plabita.manu @ektaravikapoor@balajimotionpictures#lipstickundermyburkha💄 #MenForLipstick#LipstickRebellion"।

:

Lipstick Under My BurkhaNaseeruddin Shah

loading...