main page

45 की उम्र में नई हीरोइन को मात देती है ये एक्ट्रेस, फैशन इवेंट में ऐसे आई नजर

Updated 06 September, 2019 01:59:24 PM

एक्ट्रेस, राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी निडर आवाज और व्यंगात्मक पोस्ट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर शहर में होने वाले प्रोग्राम्स में अपने पति अक्षय कुमार के साथ दिखाई देती है।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस, राइटर और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी निडर आवाज और व्यंगात्मक पोस्ट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर शहर में होने वाले प्रोग्राम्स में अपने पति अक्षय कुमार के साथ दिखाई देती है।

Bollywood Tadka, twinkle khanna

और हाल ही में, उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में 33 साल पूरे करने के लिए डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला के इवेंट में भाग लिया। ट्विंकल अपनी बहन के साथ इवेंट में पहुंची थी।

Bollywood Tadka, twinkle khanna

एक्ट्रेस फ्लोरल डिजाइन वाली ब्लैक ड्रेस में अनारकली सूट पहने बेहद सुंदर लग रही थी। ट्विंकल खन्ना के सूट की फुल-स्लीव ब्लैक वर्जन पेस्टल हूड्स में फूलों की कढ़ाई इसे रोमांटिक टच दे रही थी।

Bollywood Tadka, twinkle khanna

.उन्होंने अनारकली सूट पर काम को देखते हुए, उसके साथ ब्लैक कलर का सूट जैसे बॉर्डर का ही दुपट्टा चुना। खन्ना ने अपने मेकअप को थोड़ा म्यूट रख कर अपने लुक को बैलेंस किया।

Bollywood Tadka, twinkle khanna
वर्कफ़्रंट पर, ट्विंकल के प्रोडक्शन वाली फिल्म 'पैडमैन' ने सोशल इशू पर बनी बेस्ट फिल्म का नेशनल फिल्म अवार्ड जीता।

Bollywood Tadka, twinkle khanna

इस फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में थे।

: Smita Sharma

Abu Jani Sandeep Khosla33 years ShowTwinkle KhannaAkshay KumarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityIndian Singers WifeEntertainment News

loading...