main page

Naagin 7: प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बल्की सलमान खान की ये एक्ट्रेस होंगी अगली नागिन!

Updated 15 July, 2023 09:45:59 AM

पहले शो के अगले सीजन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लिया जा रहा था, लेकिन अब शायद ऐसा नहीं हैं।

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘नागिन’ का हर सीजन कमाल का रहा है, इसी के चलते हाल ही में ‘नागिन 6’ का भी पैकअप हो गया है। सीजन के सारे एपिसोड शूट हो चुकें हैं। अब जल्द ही ‘नागिन’ का सीजन 7 भी ऑनएयर होने वाला है। लेकिन शो के मेकर्स ने अभी तक अपनी अगली ‘नागिन’ का फेस रिवील नहीं किया है।

ऐसे में ‘नागिन 7’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और ये जानने के लिए बेताब हैं कि टीवी की अगली ‘नागिन’ कौन होगी ? ऐसे में कई नाम सामने आ रहें हैं। वहीं कुछ लोगों का दावा है कि ‘नागिन 7’ के लिए मेकर्स ने सलमान खान की एक एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। जानकारी के मुताबिक ‘नागिन 7’ के लिए सलमान खान के साथ 'जय हो' में नजर आईं एक्ट्रेस डेजी शाह से कॉन्टेक्ट किया गया है। जल्द ही मेकर्स और डेजी शाह के बीच डील फाइनल होने की उम्मीद है। फिलहाल शो के लिए कास्टिंग चल रही है। हालांकि इस खबर पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है।

 

पहले शो के अगले सीजन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लिया जा रहा था, लेकिन अब शायद ऐसा नहीं हैं। ‘नागिन’ एक ऐसा शो है जिसे भारत ही नहीं बल्की कई देशों में देखा जाता है। ऐसे में आप शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा तो लगा ही सकते हैं। दर्शकों को शो से इस बार भी बहुत सी उम्मीदें हैं।   

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Naagin 7Priyanka Chahar ChowdharyactressSalman Khannext Naagin

loading...