main page

KKK 13: शो से खत्म हुआ इस मजबूत खिलाड़ी का सफर, नाम सुन लग सकता है झटका

Updated 21 August, 2023 11:24:47 AM

इस हफ्ते डेजी शाह, नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम को फियर फंदा मिला था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के चर्चित रिएलिट शो खतरों के खिलाड़ी 13 से एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन हो रहा है। अब तक शो से 5 कंटेस्टेंट्स आउट हो चुके हैं। जिसमें एक नाम स्ट्रांगेस्ट खिलाड़ी शिव ठाकरे भी आया था। हालांकि, नो एलिमिनेशन वीक होने की वजह से वह बच गए थे। लेकिन इस हफ्ते ऐसा नहीं हो पाया है और एक खिलाड़ी को घर जाना पड़ा है। 


इन कंटेस्टेंट्स को मिला था फियर फंदा
दरअसल, इस हफ्ते डेजी शाह, नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम को फियर फंदा मिला था। इन तीनों को ही एलिमिनेशन टास्क करना था। इसमें इनको एक पानी का टास्क करना था। जिसमें पानी से भरा शीशे का एक बॉक्स दिया गया था। इस बॉक्स के अंदर चेन से बंधे कई साले ब्लॉक्स रखे थे। कंटेस्टेंट्स को पानी में जाकर इन बॉक्स को अलग करना था और बाहर आकर उन सभी को एक टेबल पर अरेंज करना था। इस टास्क में एक ट्विस्ट कि कंटेस्टेंट जैसे ही टैंक से बाहर आएगा पानी का लेवल अपने आप कम होने लगेगा और येलो लाइन को छूते ही टास्क खत्म हो जाएगा। इससे पहले खिलाड़ी को अपना स्टंट पूरा करना है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस कंटेस्टेंट का हुआ एलिमिनेशन
अब इस टास्क को अर्चना गौतम ने सबसे पहले पूरा किया। जहां अर्चना ने टास्क 6 मिनट 6 सेंकेड में पूरा किया। तो वहीं, नायरा ने 6 मिनट 17 सेकेंड लिए और डेजी ने टास्क पूरा करने में 10 मिनट लगा दिए। ऐसे में डेशी टास्क हार गईं और उनका खेल वहीं खत्म हो गया। यानी इस हफ्ते आउट होने वाली कंटेस्टेंट डेजी शाह बनी। 

 

Content Editor: kahkasha

khatron ke khiladi 13shiv thakaredaisy shahrohit shettylatest newsentertainment news

loading...