main page

Khatron Ke Khiladi 13: पहले ही हफ्ते शो से एलिमिनेट हई TV की ये हसीना, रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Updated 17 July, 2023 12:01:11 PM

टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' शुरु हो चुका है। 15 जूलाई को शो का पहला एपिसोड कलर्स टीवी पर ऑन एयर हुआ।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' शुरु हो चुका है। 15 जूलाई को शो का पहला एपिसोड कलर्स टीवी पर ऑन एयर हुआ। पहले ही एपिसोड में रोहित शेट्टी ने कंटेसटेंट्स से खतरनाक स्टंट करवा कर शो का शानदार तरीके से आगाज किया। हालांकि, पहले ही हफ्ते में शो से एक कंटेस्टेंट्स आउट भी हो गया है। 



पहले ही हफ्ते शो से कटा इस पॉपुलर बहू का पत्ता 
पहले ही हफ्ते में अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी ने एलिमिनेशन टास्क किया। जिसमें से एक कंटेस्टेंट्स का पत्ता शो से कट चुका है। दरअसल, अंजुम और रूही को शीजान खान और रोहित रॉय के साथ पार्टनर कार टास्क करना था। टास्क में रुही और अंजुम एक टीम थीं। वहीं, शीजान और रोहित दूसरी टीम में थे। इस पार्टनर कार टास्क के दौरान रोहित और शीजान जीत गए, जबकि रुही और अंजुम हार गई। इसके बाद दोनों ने एक- दूसरे के खिलाफ एलिमिनेशन टास्क किया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एलिमिनेश टास्क कर हारीं ये कंटेस्टेंट्स 
जिसके बाद अंजुम और रूही के बीच एलिमिनेशन टास्क हुआ। जिसमें दोनों को चेन से बांध दिया गया था और तीन ताले लगा दिए थे, जिन्हें खोलना था। लेकिन इस बॉक्स में सांप भी डाले गए थे। इस टास्क को जहां अंजुम ने 12 मिनट में पूरा कर लिया। तो वहीं, रूही टास्क पुरा ही नहीं कर पाईं और टास्क हार गईं और उन्हें शो से आउट होना पड़ा। 


शो में बचे ये कंटेसटेंट्स 
बता दें कि, रूही चतुर्वेदी के आउट होने के बाद शो में  ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, शीज़ान खान, शिव ठाकरे और सौंदस मौफाकिर बचे हुए हैं।

Content Editor: kahkasha

khatron ke khiladi 13rohit shettyfirst elimenationruhi chaturvedianjum fakihshiv thakrayentertainment news

loading...