main page

अल्लु अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड, तो निराश हुए ये डायरेक्टर, Vicky Kaushal को बताया हकदार

Updated 28 August, 2023 10:36:31 AM

हाल ही में अल्लु अर्जन को 69वे नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में अल्लु अर्जन को 69वे नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है। जहां सभी एक्टर को इस अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं, डायरेक्टर शूजित सरकार इससे नाखुश नजर आ रहे हैं। इस बात अंदाजा उनके हालिया बयान से लगाया जा रहा है। 


विक्की को बेस्ट एक्टर अवार्ड न मिलने पर दुखी हुए शूजित
दरअसल, विक्की कौशल की फिल्म  'सरदार उधम' के डायरेक्टर शुजित सरकार को इस फिल्म के बेस्ट हिंदी फिल्म के सहित पांच अवार्ड्स मिले हैं। हालांकि, विक्की को इसके लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड नहीं मिल पाया है जिसका दुख शूजित सरकार ने जाहिर किया है। उन्होंने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा कि- "इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विक्की कौशल बेस्ट एक्टर का अवार्ड डिजर्व करता था। जिस तरह से उसने सरदार उधम के लिए ट्रांसफॉर्म किया था, वह काबिले-ए-तारीफ है। हमने जलियावाला बाग सीक्वलेंस से शुरुआत की थी। पहले शॉट वह था जहां उधम डेड बॉडीज को उठा रहा है, वह उनका दर्द फील कर सकता था।"


शूजित ने आगे कहा कि- "उस नाइटमेयर को पूरे सेट ने देखा था। इसी से फिल्म की टोन सेट हुई थी। विक्की कई रातों तक सो न सका था। उसे परेशान करने वाली इस बात का असर फिल्म के दूसरे पार्ट्स में नजर आ रहा था।" 

Content Editor: kahkasha

allu arjunnatioanal awardvicky kaushalbest actorshoojit sircarsardar udham

loading...