main page

ब्लॉकबस्टर 'कांतारा' के आइकोनिक क्लाइमेक्स सीक्वेंस की ये फैन मेड वीडियो उड़ा देगी आपके होश

Updated 23 November, 2023 01:50:02 PM

होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा में सबसे प्रमुख कंटेंट मेकर्स में से एक है। अग्रणी प्रोडक्शन हाउस ने  2022 में "कांतारा" नाम से रिलीज की गई फिल्म के जरिए जनता को देवी-देवताओं और प्रकृति की दिव्य यात्रा की सैर कराई।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा में सबसे प्रमुख कंटेंट मेकर्स में से एक है। अग्रणी प्रोडक्शन हाउस ने  2022 में "कांतारा" नाम से रिलीज की गई फिल्म के जरिए जनता को देवी-देवताओं और प्रकृति की दिव्य यात्रा की सैर कराई। इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक दिखाई, बल्कि उसके कंटेंट, कहानी, दिव्य संगीत, प्रदर्शन और ऋषभ शेट्टी के निर्देशन ने ग्लोबल स्तर पर गहरा असर छोड़ा।
 

यहां आपको बता दें कि इस पूरी की पूरी फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था और फिल्म के क्लाइमेक्स ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली। कांतारा को लेकर लोगों का क्रेज अब तक नहीं उतरा है, जी हां, क्योंकि फिल्म के एक जबरा फैन ने फिल्म के अहम और प्रमुख क्लाइमेक्स सीक्वेंस को फिर से क्रिएट किया है। फिल्म की विरासत का जश्न मनाने के लिए फैन ने खुद को कांतारा की दुनिया में डुबा दिया।


यह कंटेंट और फिल्म बानने की क्षमता है जिसने होम्बले फिल्म्स को कांतारा को एक ग्लोबल घटना बना दिया है और अभी भी दर्शकों की फेवरेट है। कांतारा की आइकोनिक क्लाइमेक्स भारतीय सिनेमा के सबसे कठिन क्लाइमेक्स में से एक है। इसमें कलाकारों की टोली है, और जिस तरह से इसे शूट किया गया था उसे निभाना मुश्किल था, लेकिन इस फैन ने उसे शानदार ढंग से किया और उसी जगह पर शूट किया जो कांतारा से मेल खाती है। इसके अलावा फैन ने सीन का लुक, कैरेक्टर और टोन भी बिल्कुल वैसा ही रखा है। 


फिल्म की बड़ी सफलता के बाद मेकर्स ने हाल ही में प्रीक्वल "कांतारा 2" पर एक अपडेट दिया, जो 27 नवंबर से फ्लोर्स पर जाएगी और इसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। साफ है, अभिनेता-लेखक-निर्देशक ऋषभ शेट्टी के नेतृत्व में अग्रणी प्रोडक्शन हाउस ने वैश्विक घटना बनी चुकी कांतारा के प्रीक्वल की तैयारी जोरों शोरों से  शुरू कर दी है।


इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़े और ग्रेड सेट का निर्माण किया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और दूसरे कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों की घोषणा भी सही समय पर की जाएगी।


इस बीच होम्बले फिल्म्स बहुप्रतीक्षित सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, जो पहली बार पावरहाउस प्रशांत नील और प्रभास को एक साथ ला रहा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

होम्बले फिल्म्सभारतीय सिनेमाकांताराfilmreleaseContent Makersbollywoodnews

loading...