main page

करण देओल के रिसेप्शन में यूं पहुंचे आमिर खान, लोगों ने जमकर बनाया मजाक

Updated 19 June, 2023 01:34:52 PM

करण देओल और द्रिशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन में आमिर खान भी शामिल हुए। वहीं अब एक्टर को उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

नई दिल्ली। बीते कल करण देओल और द्रिशा आचार्य शादी के बंधन में बंधन में गए हैं। देओल परिवार ने बेहद धूमधाम से नई बहू का अपने घर स्वागत किया। शादी के बाद इसी दिन वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया के तमाम सितारों ने शिरकत की। रिसेप्शन में आमिर खान भी न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं देने पहुंचे। इस दौरान एक्टर बेहद सिंपल लुक में नजर आए। वहीं अब एक्टर को उनके कपड़ों को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

 

करण और द्रिशा के रिसेप्शन में सिंपल लुक में पहुंचे आमिर खान
बॉलीवुड का कोई इवेंट हो, पार्टी हो या शादी... आमिर खान इन दिनों बेहद सिंपल कपड़े पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में करण देओल और द्रिशा की शादी में वह सिंपल लुक में स्पॉट हुए। आमिर ने एक शॉर्ट कुर्ते के साथ जींस पहना। वहीं एक्टर के कुर्ते पर एक दाग भी साफतौर पर नजर आ रहा है। शादी के मौके पर आमिर का ऐसे कपड़े पहनना कुछ फैंस को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में एक्टर को उनके लुक के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा कि 'कोई शादी के  रिसेप्शन में ऐसे जाता है क्या?।' एक दूसरे यूजर न लिखा 'ये कोई फिल्म का सेट या स्क्रीन नहीं है जहां आप अपनी एक्टिंग की स्किल दिखाओ, ये वेडिंग रिसेप्शन हैं। यह दूसरे लोगों की बेइज्जती करने की तरह है।' वहीं एक यूजर ने तो आमिर को 'गरीब खान' तक कह दिया।

Content Editor: Varsha Yadav

Aamir KhanAamir Khan trolledAamir Khan lookAamir Khan repeated lookAamir Khan instagramAamir Khan at karan deol weddingAamir Khan upcoming movieAamir Khan newskaran deol reception videoskaran deol wife

loading...