main page

कजिन सिस्टर्स का नाम लेने से चिढ़ती हैं मन्नारा, अब प्रियंका और परिणीति के साथ ये फोटो हुई वायरल

Updated 30 October, 2023 12:49:49 PM

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिषेक कुमार को खूब खरी-खोटी भी सुनाई।  इस तरह मन्रारा चोपड़ा की कजिन सिस्टर्स प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का जिक्र करना या उनसे उन्हें जोड़ना कतई पसंद नहीं है। वहीं अब मन्नारा चोपड़ा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली।  बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा को अकसर चिढ़ते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें मन्नारा का एक ट्रिगर पॉइंट भी है। इस ट्रिगर पॉइंट को सुनते ही उनके चेहरे के रंग बदल जाते हैं और वो आग बबूला हो जाती हैं। बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा का यह ट्रिगर पॉइंट कुछ और नहीं उनकी फैमिली के बारे में बात करना है। जी हां, एकदम सही सुना आपने, बता दें मन्नारा चोपड़ा की बहनों का जिक्र आते ही वो अपना आपा खो बैठती हैं।


मनारा को लेकर सलमान ने अभिषेक को सुनाई खरी-खोटी
मनारा को लेकर बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिषेक कुमार को खूब खरी-खोटी भी सुनाई।  इस तरह मन्रारा चोपड़ा की कजिन सिस्टर्स प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का जिक्र करना या उनसे उन्हें जोड़ना कतई पसंद नहीं है। वहीं अब मन्नारा चोपड़ा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह अपनी बहनों के साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के साथ मन्नारा नजर आ रही हैं। इस फोटो को ट्विटर पर बिग बॉस तक हैंडल से शेयर किया गया है।  

Bollywood Tadka

मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा का लव एंगल
अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 हाउस में मन्नारा चोपड़ा को लगातार निशाना बनाती दिख रही हैं। अंकिता लोखंडे टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं घर के अंदर वह पूरे स्वैग और स्टाइल के साथ रहती हैं। वहीं मन्नारा भी अपनापूरा स्वैग दिखाने की कोशिश करती हैं, लेकिन अकसर उनको रोते हुए ही देखा गया है. फिर वह मुनव्वर फारूकी के साथ लव एंगल भी बनाती नजर आ रही हैं.

Content Editor: Varsha Yadav

Priyanka chopraParineeti ChopraBigg Boss 17MannaraAbhishek Kumarमन्नारा चोपड़ा

loading...