main page

'क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज को भी किया जाएगा शामिल

22 October, 2019 06:12:32 PM

पिछले साल आयोजित किये गए ''क्रिटिक्स चॉइस शार्ट फिल्म अवार्ड्स'' (Critics Choice Awards) का पहला संस्करण बेहद सफल साबित हुआ था जिसके जरिये हमारे देश के कोने-कोने में छिपे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को अलग-अलग भाषाई माध्यमों से पेश किया गया था।

नई दिल्ली। पिछले साल आयोजित किये गए 'क्रिटिक्स चॉइस शार्ट फिल्म अवार्ड्स' (Critics Choice Awards) का पहला संस्करण बेहद सफल साबित हुआ था जिसके जरिये हमारे देश के कोने-कोने में छिपे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को अलग-अलग भाषाई माध्यमों से पेश किया गया था। 

 

शो के दूसरे संस्करण की होगी शुरुआत
अब, शो के दूसरे संस्करण की शुरुआत करने की खबरें आ रही है और पुरस्कारों के पिछले संस्करण की तरह, इस बार भी कोने-कोने से  प्रविष्टियां शामिल की जाएंगी। इस बार, आलोचकों का पैनल वेब सीरीज़ की समीक्षा करेगा और उन्हें पुरस्कार भी देगा, जिसने अपने क्षेत्र में प्रगति की है और देश के मनोरंजन क्षेत्र में योगदान दिया है। यह वेब सीरीज सभी भारतीय मूल की हैं जो कई प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में बनी भारतीय ओरिजिनल कंटेंट हैं जिन्हें सभी प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में दिखाया गया हैं। 

 

चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा का बयान
फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा (anupama chopra) कहती है, 'मैं रोमांचित हूं कि इस साल हम पुरस्कारों को सीरीज़ बढ़ा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ सबसे रोमांचक कहानियाँ देखने मिल रही है! और शॉर्ट्स एक व्यक्तिगत पसंदीदा हैं। मैं कई रोमांचक कहानियों और आवाजो को डिस्कवर करने और उनका जश्न मनाने के लिए तत्पर हूं।'

 

 

वाइस-चेयरपर्सन राजीव मसंद का बयान
फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड के वाइस-चेयरपर्सन राजीव मसंद (rajeev masand) कहते है,"हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि हम शार्ट फिल्मों के लिए पुरस्कारों के अलावा, इस वर्ष ओरिजनल डिजिटल श्रृंखला के पुरस्कारों को शामिल करने जा रहे हैं। यह विभिन्न शैली में उत्कृष्टता को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। ओटीटी प्लेटफार्म और डिजिटल श्रृंखला की बढ़ती लोकप्रियता तथा आईडिया और शो की चौंका देने वाली दृष्टि और गुणवत्ता को देखते हुए, इसे शामिल करना कोई दो राय वाली बात नहीं थी। एफसीजी को इस पर गर्व है। 


Critics Choice AwardsENTERTAINMENT INDIA NEWSBOLLYWOOD HINDI NEWSBOLLYWOOD STAR NEWSबॉलीवुडक्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स
loading...