main page

'टाइगर 3' ने लोगों के प्यार और सराहना से समय की किताबों में अपने लिए जगह बना ली है! : इमरान हाशमी

Updated 16 January, 2024 01:01:33 PM

इमरान हाशमी इस बात से रोमांचित हैं कि टाइगर 3 में उनके एंटी-हीरो अभिनय के लिए उन्हें फिर से अथाह प्यार और सराहना मिल रही है! वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की थिएट्रिकल हिट  फिल्म, जो 7 जनवरी को स्ट्रीमिंग पर रिलीज हो चुकी है

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। इमरान हाशमी इस बात से रोमांचित हैं कि टाइगर 3 में उनके एंटी-हीरो अभिनय के लिए उन्हें फिर से अथाह प्यार और सराहना मिल रही है! वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की थिएट्रिकल हिट  फिल्म, जो 7 जनवरी को स्ट्रीमिंग पर रिलीज हो चुकी है और इंटरनेट पर व्यापक प्रशंसा मिल रही है! दर्शकों को एक ऐसा खलनायक देने के लिए इमरान की सराहना की जा रही है जो बेहद अनोखा और घातक है।

 

इमरान कहते हैं, ''यह वाकई खास होता है जब कोई फिल्म आपको बार-बार सराहना और सम्मान देती रहे। इसका मतलब यह है कि एक फिल्म ने समय की किताबों में अपने लिए जगह बना ली है। टाइगर 3 में एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने के लिए इतना प्यार मिलना वाकई आश्चर्यजनक है।”

 

वह आगे कहते हैं, “मुझे एक ऐसे खलनायक की भूमिका निभाने का विचार आया था, जो जितना चतुर और चालाक है, उतना ही शक्तिशाली भी है और टाइगर जैसे प्रतिष्ठित नायक से आमने-सामने की लड़ाई लड़ सकता है। आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने मेरे लिए और उसे अपना बनाने के लिए एक बहुत ही अनोखा एंटी-हीरो बनाया।

 

इमरान आगे कहते हैं, ''मुझे खुशी है कि जब टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो दर्शकों ने मुझे प्यार दिया और फिल्म बड़ी हिट रही। अब, जब टाइगर 3 स्ट्रीमिंग पर रिलीज हुई है तो वे फिर से मुझ पर प्यार बरसा रहे हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि फिल्म और इसकी कहानी और इसके किरदार दर्शकों के दिलों से जुड़ गए हैं।''

 

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है। वाईआरएफ के स्पाई  यूनिवर्स  की  एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3 - की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

टाइगर 3Tiger 3इमरान हाशमीBollywood Updatelove and appreciation

loading...