main page

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और दिग्गज अमिताभ बच्चन स्टारर 'गणपत' धमाकेदार ब्रैंड न्यू प्रोमो रिलीज

Updated 18 October, 2023 12:37:33 PM

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की अपकमिंग मास एंटरटेनर 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' की  चर्चा जोर-शोर से हो रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट की अपकमिंग मास एंटरटेनर 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' (Ganapath) की  चर्चा जोर-शोर से हो रही है। अब मेकर्स ने एक और जोरदार सरप्राइज के साथ फैन्स का दिल खुश कर दिया है। जी हां,  शानदार टीजर, फुट टैपिंग गानों और धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब फिल्म का एक हाई एनर्जी प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर यकीनन सिने लवर्स के दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी। 

'गणपत' को जो बात अलग बनाती है, वह न केवल इसकी स्टार-स्टडेड कास्ट और आकर्षक कहीना है, बल्कि हॉलीवुड एक्शन के स्टंट निर्देशक, टिम मैन का इसमें शामिल होना भी खास है, जो अपनी ब्लॉकबस्टर्स जैसे 'लिगेसी ऑफ लाइज', 'ट्रिपल थ्रेट' और 'एक्सीडेंट मैन' में अपने उल्लेखनीय काम के लिए मशहूर हैं। उनका सहयोग फिल्म में एक अनोखा, इंटरनेशनल स्वाद जोड़ता है और यह भी सुनिश्चित करता है कि एक्शन सीक्वेंसेज वर्ल्ड क्लास से कुछ कम नहीं होंगे।

निर्माता चाहते हैं कि फिल्म में बेजोड़ वीएफएक्स के साथ वर्ल्ड क्लास सिनेमेटिक स्पेक्टेकल हो जो बड़ी संख्या में दर्शकों को अपनी तरफ खींचे। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद, फैंस और दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। टाइगर श्रॉफ का दिल जीतने वाला ट्रांसफॉर्मेशन जो दर्शकों को नयी दुनिया में लेकर जाता है, जब कि फिल्म में कृति सेनन द्वारा किए जाने वाले एक्शन सीन्स भी बेहद जबरदस्त है। फिल्म में लेजेंडरी अमिताभ बच्चन भी हैं जिनका ऑन-स्क्रीन करिज्मा दर्शकों को दीवाना बना रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पूजा एंटरटेनमेंट अपनी इस फिल्म के जरिये एक शानदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने का वादा करता है।

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' प्रस्तुत कर रहा है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है.

Content Editor: Jyotsna Rawat

Tiger ShroffKriti SanonAmitabh BachchanGanapathbrand new

loading...