main page

BMW 3-Series Gran Limousine के मालिक बने टाइगर श्रॉफ, 60 लाख में खरीदी चमचमाती कार

Updated 29 July, 2023 11:15:27 AM

एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे युवा और उभरते स्टार्स में से एक हैं। वह फिल्मों में अपने डांस स्टेप्स और स्टंट के लिए जाने जाते हैं और फैंस के बीच एक्शन स्टार के रूप में फेमस हैं। अब हाल ही में इस सुपरस्टार ने बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ सेडान खरीदी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। इस नई कार के लिए फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे युवा और उभरते स्टार्स में से एक हैं। वह फिल्मों में अपने डांस स्टेप्स और स्टंट के लिए जाने जाते हैं और फैंस के बीच एक्शन स्टार के रूप में फेमस हैं। अब हाल ही में इस सुपरस्टार ने बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज़ सेडान खरीदी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। इस नई कार के लिए फैंस एक्टर को खूब बधाइयां दे रहे हैं।


सामने आए वीडियो में टाइगर एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर अपनी ब्रैंड न्यू कार के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर काफी खुश नजर आए और फैंस के साथ पोज देते दिखे।


टाइगर की नई लग्जरी सेडान की कीमत 60 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। यह एक ब्लैक कलर की चमचमाती कार है।

Content Writer: suman prajapati

Tiger Shroffbuysbrand new BMW 3-Series Gran LimousineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...