main page

"बागी 2" में जबरदस्त एक्शन के साथ बाल कटवाकर वापिस आए टाइगर श्रॉफ, देखें दमदार ट्रेलर

Updated 21 February, 2018 05:44:16 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ''बागी2'' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फिल्म साल 2016 में आई ''बागी'' की फ्रेंचाइजी है। फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी और प्रतीक बब्बर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म बागी 2 में टाइगर का लुक बागी से काफी अलग नजर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फिल्म साल 2016 में आई 'बागी' की फ्रेंचाइजी है। फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी और प्रतीक बब्बर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

फिल्म बागी 2 में टाइगर का लुक बागी से काफी अलग नजर आ रहा है लेकिन फिल्म में एक्शन जबरदस्त और सेम देखने को मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की तीसरी कड़ी यानी कि 'बागी 3' का अनाउंटमेंट भी कुछ दिन पहले किया गया।

Bollywood Tadka

इस 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में आपको दिशा और टाइगर की दमदार केमिस्ट्री के अलावा जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में भी टाइगर मुख्य किरदार में नजर आएंगे हालांकि एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस ट्रेलर में जहां टाइगर के जबरदस्त स्टंट आपका दिल जीत लेंगे तो वहीं दमदार डायलॉग का भी तड़का लगाया गया है। इस फिल्म में टाइगर और दिशा के बीच कॉलेज का रोमांस देखने को मिलेगा। तो वहीं ट्रेलर के बीच बीच में टाइगर को 'वन मैन आर्मी' कहकर बुलाया गया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Tiger ShroffDisha Patanibaadhi 2trailermanoj bajpaiPrateik BabbarRandeep Hooda

loading...