main page

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 का FIRST LOOK आया सामने, दिखा  दमदार एक्शन

Updated 03 November, 2017 05:23:31 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म बागी-2 की शूटिंग में बिजी हैं। अब फिल्म से टाइगर का लुक लीक हुआ है। उनकी ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फोटो को देखकर लगता है कि वह एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म बागी-2 की शूटिंग में बिजी हैं। अब फिल्म से टाइगर का लुक लीक हुआ है। उनकी ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फोटो को देखकर लगता है कि वह एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे है।

Bollywood Tadka

टाइगर की लीक हुई तस्वीर में उनके शरीर पर खून लगा हुआ है। उनका यह इंटेंस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वह इस फिल्म में भी दमदार एक्शन करते दिखेंगे। वैसे भी वे आए दिन जिम में वर्कआउट करते नजर आते हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए 5 किलो वजन बढ़ाया है।

बता दें कि फिल्‍म बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सीक्वल हैं। जिसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं। लेकिन इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है। बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले हो रहा हैं। पहली फिल्‍म का निर्देशन जहां शब्‍बीर खान ने किया था, तो वहीं इस बार निर्देशक अहमद खान करेंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए टाइगर ने सिर तक मुंडवा दिया है। वह फिल्म में दो लुक में नजर आएंगे।बागी-2  अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

:

tiger shroffbaaghi 2first lookviral

loading...