main page

टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर 'गणपत' का ट्रेलर लॉन्च बॉलीवुड फैन्स के लिए कैसे बना खास, जानिए

Updated 09 October, 2023 05:04:45 PM

बॉलीवुड में पहली बार हुआ और जिससे गणपथ प्रशंसकों द्वारा ट्रेलर लॉन्च करने वाली पहली फिल्म बन गई।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  'गणपत' अब आप सभी के बीच मौजूद है। लेकिन क्या आप जानते है कि गणपत के ट्रेलर के आने की खुशी को फैन्स ने एक त्यौहार की तरह सेलिब्रेट किया है। जी हां, 'गणपत- ए हीरो इज़ बॉर्न' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर पूरे देश में प्रशंसकों और जनता द्वारा लॉन्च किया गया है और इससे सभी के बीच जश्न का माहोल नजर आया। ऐसे में यह वास्तव में बॉलीवुड में पहली बार हुआ और जिससे गणपथ प्रशंसकों द्वारा ट्रेलर लॉन्च करने वाली पहली फिल्म बन गई।

 

इससे पहले पूजा एंटरटेनमेंट गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न के रोमांचक टीज़र के साथ वास्तव में भारतीय सिनेमा का लेवल ऊंचा कर चुकी है।' अग्रणी प्रोडक्शन हाउस ने सिनेमाई एक्सीलेंस के एक नए युग की शुरुआत की है जो दुनिया भर के दर्शकों को दीवाना करने का वादा करता है।

 

पूजा एंटरटेनमेंट की टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर मच अवेटेड  फिल्मों में से एक, 'गणपत' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसने देश भर के प्रशंसकों और दर्शकों को अपने शानदार एक्शन के कारण दीवाना बना दिया है और इस चीज ने 20 अक्टूबर को दुनिया भर में इसकी रिलीज के लिए उत्साह पैदा कर दिया है। वैसे इस फिल्म से सामने आई हर एक झलक ने हमेशा दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है। ऐसे में अब, उत्साह को अगले स्तर पर ले जाने के लिए, निर्माताओं ने ट्रेलर के साथ सभी का मन खुश कर दिया है। 

 

बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जिसने 20 अक्टूबर को विश्व स्तर पर इसके आगमन के लिए उत्साह बढ़ाते हुए देश भर के प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। कृति सेनन और महान अमिताभ बच्चन के साथ टाइगर श्रॉफ अभिनीत इस महान कृति ने दर्शकों को हमेशा अपनी सीटों से बांधे रखा है। अब, उत्साह को एक पायदान ऊपर बढ़ाते हुए, निर्माता सभी को ट्रेलर दिखाने के लिए यहां हैं।

 

फिल्म 'गणपत' का ट्रेलर वाकई किसी शानदार ट्रीट से कम नहीं है, जिसमें शानदार विजुअल्स, ब्रेथटेकिंग सीक्वेंसेज और एक्टर्स की एक शानदार टुकड़ी नजर आई हैं जो अपने ए-गेम के साथ सामने आए हैं। ये वास्तव में एक असाधारण फिल्म होने के नाते फैन्स और दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाने का वादा करती है जो दीवाना कर दें। 

 

फिल्म का यह रोमांचकारी ट्रेलर इसके फ्यूचरिस्टिक दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करता है। फिल्म का वीएफएक्स वर्ल्ड क्लास और बेहद शानदार है, जो इसे एक आशाजनक सिनेमाई अनुभव बनाता है जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड्स  से मैच करता है। फिल्म की रिलीज के साथ, पूजा एंटरटेनमेंट यकीनन फिल्म निर्माण की सीमाओं को आगे बढ़ाएगी और दूसरों के लिए भी एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी। यहीं नही, बेहतरीन विजुअल इफैक्ट्स के साथ पहले कभी नहीं देखा गया पैमाना और "गणपथ" की थ्रिलिंग स्टोरीलाइन भारतीय सिनेमा के लिए गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है।

वैसे वास्तव में जो बात इस ट्रेलर के लेवल को बढ़ाती है, वह है इसका शानदार वीएफएक्स वर्क, जो फिल्म को इंटरनेशनल लेवल का बनाने में मदद करता है। इसके साथ जैकी भगनानी का मकसद दर्शकों के लिए वर्ल्ड क्लास और पहले कभी न देखा गया वीएफएक्स लाना है जो हर तरह के दर्शकों को भाए और पसंद आए।

 

इस फिल्म के बारे में निर्माता जैकी भगनानी ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "मैं 'गणपत' के टीज़र और हम आए हैं सॉन्ग को मिले जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं। यह देखना बेहद अच्छा है कि हम फिल्म के लिए अपने नजरिए पर खरा उतरने में सफल रहें और इसने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। अब, मैं ट्रेलर के लिए अपने दर्शकों की प्रतिक्रिया से उसी लेवल के प्यार और उत्साह की उम्मीद कर रहा हूं। हमारे पास और भी बहुत कुछ है, और मैं इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

 

गणपत के ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही प्रशंसक फिल्म के विशाल पैमाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ का एक नई दुनिया में राइज और कृति सेनन के ज़बरदस्त एक्शन सीक्वेंस लोगों को चौंकाने वाले है। वहीं, गणपत की दुनिया में और अधिक उत्सुकता जोड़ने के लिए, फिल्म में लेजेंडरी अमिताभ बच्चन की मजबूत स्क्रीन उपस्थिति नजर आई हैं, जो निश्चित रूप से आपको पूजा एंटरटेनमेंट के मैग्नम ओपस गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न के लिए सुपर एक्साइट करेगी।

 

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

Content Editor: kahkasha

amitabh bachchantiger shroffkriti sanonganpatganpat trailerganpat film releaseganpat film newsentertainment news

loading...