main page

टाइगर श्रॉफ ने पिंक शॉर्ट्स में शेयर की तस्वीरें, दिशा पटानी ने किया ऐसा कमेंट, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

Updated 21 February, 2021 12:25:49 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। टाइगर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आते हैं। फैंस के साथ टाइगर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में टाइगर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही हैं। जिस पर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। टाइगर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आते हैं। फैंस के साथ टाइगर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में टाइगर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब पसंद की जा रही हैं। जिस पर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में टाइगर पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। साथ में टाइगर ने ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं। टाइगर अपनी फिट बॉडी और एब्स फलॉन्ट कर रहे हैं। जिसे फैंस खूब पसंद आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा- 'क्यूट शॉर्ट्स ब्रो'।

Bollywood Tadka

जिस पर दिशा पटानी ने कमेंट कर कहा- 'यो ब्रो, ये सच में क्यूट शॉर्ट्स है'। दिशा के कमेंट के बाद लोगों ने खूब मजाक उड़ाया है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

काम की बात करें तो टाइगर बहुत जल्द फिल्म 'बागी 4', 'हीरोपंती 2' और 'गणपत' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा टाइगर फिल्म 'रैम्बो' में भी दिखाई देगें। जो 2022 में रिलीज होगी। वहीं दिशा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' और 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tiger shroffshareshotphotospink shortsdisha patanicommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...