main page

Prime Video की अपकमिंग डॉक्यूसीरीज 'रेनबो रिश्ता' का टाइटल ट्रैक 'नज़ारे' हुआ आउट

Updated 04 November, 2023 06:02:27 PM

प्राइम वीडियो ने अपकमिंग ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्री, रेनबो रिश्ता से टाइटल ट्रैक - नज़ारे लॉन्च कर दिया है। ये प्रेम, दोस्ती, आजादी और हिम्मत की छह दिल छू लेने वाली और इंस्पायरिंग कहानियों का एक सुंदर गीत है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो ने अपकमिंग ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्री, रेनबो रिश्ता से टाइटल ट्रैक - नज़ारे लॉन्च कर दिया है। ये प्रेम, दोस्ती, आजादी और हिम्मत की छह दिल छू लेने वाली और इंस्पायरिंग कहानियों का एक सुंदर गीत है, जिसे हम त्रिनेत्रा हलदर, ऐश्वर्या आयुष्मान, डेनिएला मेंडोंका, अनीज़ सैकिया, सनम चौधरी, सोहम सेनगुप्ता, सुरेश रामदास और सदाम हंजाबम के जीवन की एक खिड़की के माध्यम से देखते हैं। 


 
इस डॉक्यूसीरीज में प्राइम वीडियो समलैंगिक समुदाय के नायकों की वास्तविक जीवन की कहानियों को दिखाएगा, जो न केवल अपना रास्ता बना रहे हैं, बल्कि उनके संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति पर एक मजबूत और बेहद पॉजिटिव असर डालते हैं। और ओएएफएफ और सवेरा की जादुई रचना का धमाकेदार सहयोग, संकल्प कपूर के दीवाना कर देने वाले लीरिक्स और सुशान दिवगिकर और सवेरा की आवाज सुनने वालों को प्यार के इस अनस्क्रिप्टेड सेलिब्रेशन में झूमने पर मजबूर कर देगी।

इस पर सुशांत दिवगिकर ने कहा, “मुझे इस गाने कि रिकॉर्डिंग में बहुत पसंद आया। इसमें एक नई मज़ेदार वाइब है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह प्यार के बारे में है। जो कुछ भी प्यार से और प्यार के बारे में किया जाता है वह हमेशा एपिक होता है। ” 

ओएएफएफ ने कहा, "इस परियोजना पर काम करना वास्तव में मजेदार और क्रिएटिवली सेटिस्फाइंग अनुभव था।" उन्होंने आगे कहा, "भले ही गीत को व्यक्त करने के लिए डायरेक्शन साफ थी, हमें वहां तक पहुंचने के विभिन्न तरीकों को एक्सप्लोर करने के लिए संगीत की आजादी दी गई थी। जयदीप और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा था, और मुझे लगता है कि हमने एक रंगीन फिल्म बनाई है, अंत में मजेदार ट्रैक! सुशांत दिवगिकर द्वारा गाना और गाने को वह जीवन और ईमानदारी देना भी बहुत अच्छा था जिसकी जरूरत थी।"

 

सवेरा ने कहा, "नज़ारे लिखने में एक दिन से भी कम का समय लगा। हमें  डायरेक्शन क्लियर थी जिसे हम एक्सप्लोर करना चाहते थे और वाइस और अमेज़ॅन की टीम की मदद से हम सफल हो गए। हम सुशांत, संकल्प, प्रथमेश और क्रिना के भी आभारी हैं!"

 

संकल्प ने कहा, “वाइस और जयदीप सरकार के बेहतरीन इनपुट के साथ नाज़ारे पर ओएएफएफ और सवेरा के साथ काम करना एक पूरी तरह से एंजॉयमेंट था।  हम एक ऐसा गाना बनाना चाहते थे जो अलग तरह के प्यार और हर तरह के प्यार का जश्न मनाए - एक तरह से साहसी, वास्तविक और निडर हो, बिल्कुल उन खास तरह के लोगों की तरह जिनसे हम शो के दौरान मिलते हैं।''

 

वाइस स्टूडियो द्वारा निर्मित और जयदीप सरकार द्वारा निर्देशित, स्टोरी डायरेक्टर हृदय ए नागपाल और शुभ्रा चटर्जी के साथ ये डॉक्यू सीरीज मोनिशा त्यागराजन और नवीन नोरोन्हा द्वारा लिखित, जयदीप सरकार, हृदय नागपाल और शुभ्रा चटर्जी द्वारा निर्देशित और समीरा कंवर, निहारिका कोटवाल और जयदीप सरकार द्वारा निर्मित हैं। रेनबो रिश्ता 7 नवंबर से भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Prime Videoरेनबो रिश्ताRainbow RishtaInspiring Videoडॉक्यूसीरीजनज़ारे

loading...