main page

दुखदःकोरोना ने छीना एक और दिग्गज एक्टर, नहीं रहे तितली और मुक्ति भवन फेम ललित बहल

Updated 24 April, 2021 08:37:08 AM

बाॅलीवुड से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। 23 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। वहीं अब  फिल्म ''मुक्ति भवन'', ''तितली ''जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज एक्टर ललित बहल ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के चप

मुंबई: बाॅलीवुड से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। 23 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से एक्टर अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। वहीं अब  फिल्म 'मुक्ति भवन', 'तितली 'जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज एक्टर ललित बहल ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण के चपेट में थे। दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो  हाॅस्पिटल में 77 के ललित बहल ने शुक्रवार को अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनु ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए बताया है कि पिता जी को पिछले दो हफ्तों से सांस लेने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हाॅस्पिटल में भर्ती होने के बाद पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित हो चुके हैं जिसके बाद शुक्रवार को उन्होंने आखिरी सांस ली।

Bollywood Tadka

एक्टर की पत्नी भी थी कोविड 19 पाॅजिटिव 

वहीं ललित की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हैं। जहां उनका इलाज दिल्ली के एक दूसरे हाॅस्पिटल में चल रहा था। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन-निर्माण के साथ और टीवी शो ‘अफसाने’ से एक एक्टर के रूप में करियर की शुरुआज की। उन्होंने 2014 मेंअपने बेटे के निर्देशन में बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में काम किया।

Content Writer: Smita Sharma

titlimukti bhavanactorlalit bahldiedcovid 19RIPKanu BehlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...