main page

यश दास की गोद में बैठ सांसद नुसरत जहां ने कराया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरों में एक-दूजे में खोया दिखा कपल

Updated 14 October, 2021 02:40:58 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां इन दिनों यशदास गुप्ता संग अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई। नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। इसी बीच नुसरत जहां ने यशदास गुप्ता के साथ फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं। फोटोशूट में दोनों एथनिक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां इन दिनों यशदास गुप्ता संग अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई। नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच नुसरत जहां ने यशदास गुप्ता के साथ फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं। फोटोशूट में दोनों एथनिक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में नुसरत यश की गोद में बैठकर पोज देती दिख रही हैं जबकि अन्य तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नज़र आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

नुसरत जहां इसी साल 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा है। नुसरत ने पहले बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया था।  

Bollywood Tadka

उनके पहले पति निखिल जैन ने इस बात से इनकार कर दिया था कि ये बच्चा उनका है। नुसरत जहां को बच्चे के पिता को लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।


Bollywood Tadka

बाद में सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल होने के बाद इस बात खुलासा हुआ कि यशदास गुप्ता ही नुसरत के बेटे के पिता है। वैसे  निखिल जैन से अनबन की खबरों के बीच उनका नाम यश दासगुप्ता संग जुड़ा था ।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka


nusrat jahanyash dasguptaromantic photoshootpicturesviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...