main page

बिस्वा कल्याण रथ के स्टैंड-अप स्पेशल ‘Mood Kharaab’ का ट्रेलर लॉन्च

Updated 05 May, 2023 09:39:17 AM

बिस्वा ने अपने विशिष्ट रेंट-शैली के वितरण में, मेटावर्स, इंटरनेट शॉपिंग, परियों की कहानियों, और अधिक सहित संबंधित विषयों की एक सीरीज पर अपना असंतोष और अस्वीकृति व्यक्त की।

मुंबई। प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन, ने आज अपने आगामी स्टैंड-अप स्पेशल, बिस्वा कल्याण रथ - कानन गिल द्वारा निर्देशित और ओएमएल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित मूड खराब का ट्रेलर जारी किया, ट्रेलर में लोकप्रिय कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ दर्शकों को एक नए अंदाज में ले जाते हुए दिखाई देते हैं। मनोरंजक यात्रा जहां वह मेटावर्स, ऑनलाइन शॉपिंग, परियों की कहानियों और बचपन की हताशा जैसे विभिन्न संबंधित हुकों के बारे में बता रहा है। मूड खराब का भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 5 मई को एक्सक्लूसिव प्रीमियर होगा। मूड खराब प्राइम मेंबरशिप के लिए लेटेस्ट एडिशन है। भारत में प्रधान सदस्य केवल ₹1499/वर्ष की एकल सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

बिस्वा कल्याण रथ का मूड खराब जीवन के उतार-चढ़ाव पर एक प्रफुल्लित करने वाला और संबंधित कदम है। इस कॉमेडी स्पेशल में, बिस्वा अपने व्यक्तिगत अनुभवों से लेकर सामाजिक मुद्दों तक विभिन्न विषयों पर चर्चा करने के लिए अपनी बुद्धि और आकर्षण का उपयोग करते हैं। अपने ट्रेडमार्क रेंट-स्टाइल डिलीवरी में, बिस्वत आधुनिक जीवन की बेरुखी पर मज़ाक उड़ाने के लिए अपने तीखे अवलोकन कौशल का उपयोग करते हुए, इनमें से प्रत्येक विषय के लिए एक विनोदी दृष्टिकोण अपनाता है। यह प्रफुल्लित करने वाला सेट दुनिया भर के दर्शकों को हंसी की अच्छी खुराक देने का वादा करता है।

Custom: Auto Desk

Trailer launch Biswa Kalyan Rath Mood Kharaab Prime video

loading...