main page

Trailer: कॉमेडी का डबल डोज है 'अर्जुन पटियाला', कृति-दिलजीत की एक्टिंग दमदार

Updated 20 June, 2019 02:09:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ''अर्जुन पटियाला'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के अलावा वरुण शर्मा भी लीड रोल में है। फिल्म में कृति ऋति नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं तो वहीं दिलजीत दोसांझ पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में कृति और दिलजीत के साथ रोहित रॉय, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के अलावा वरुण शर्मा भी लीड रोल में है। फिल्म में कृति ऋति नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं तो वहीं दिलजीत दोसांझ पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में कृति और दिलजीत के साथ रोहित रॉय, वरुण शर्मा और मंजोत सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। ट्रेलर की शुरूआत में दिलजीत सिंह जो की एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं वह पटियाला चले जाते हैं। जहां उन्हें कृति सेनन और वरुण शर्मा मिलते हैं। ट्रेलर में एक्शन भी दिखाया गया है। साथ ही फिल्म में सनी लियोन का एक आइटम सॉन्ग भी है। ट्रेलर ने फैंस के बीच फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ सकती है। 

 

Bollywood Tadka


टी-सीरीज के बैनर तले तैयार हुई फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर छा गया है। टी-सीरीज ने इसका ट्रेलर लॉन्च करते हुए लिखा 'ईमानदारी एक अच्छा तरीका है, इसलिए हम लेकर आए हैं इंडिया का पहला सच्चा ट्रेलर। इसमें एक्शन, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और सनी भी है।' 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ट्रेलर में कृति सेनन की एक्टिंग काफी बेबाक लग रही है, इसके साथ ही एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी अपना किरदार बखूबी निभाया है। वहीं फिल्म के तीसरे लीड कैरेक्टर वरुण शर्मा की बात करें तो वो एक बार फिर अपनी लाजवाब एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी। 

 

 


 

: Konika

trailerarjun patialakriti sanondiljit dosanjhvarun sharmaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...