main page

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहुप्रतीक्षित 'सुखी' का ट्रेलर 6 सितंबर को होगा रिलीज

Updated 05 September, 2023 01:37:57 PM

हिंदी फिल्में देखने वाली ऑडियंस के लिए  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की आगामी स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म "सुखी" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी फिल्में देखने वाली ऑडियंस के लिए  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की आगामी स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म "सुखी" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय के लिए प्रसिद्ध शिल्पा "सुखी" में अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों और दर्शकों को एक बार फिर एंटरटेन करने के लिए सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा ने फिल्म इंडस्ट्री को उत्साह से भर दिया है, जिससे इंडस्ट्री में फिल्म को लेकर बज बढ़ता जा रहा है। 

फिल्म, "सुखी" ने प्रशंसकों और दर्शकों के बीच उत्सुकता जगा दी है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साफ देखने को मिल रही है। फ़िल्म के फर्स्ट लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच समां बांध दिया। अब इसके ट्रेलर में अमित साध, चैतन्य चौधरी, किरण कुमार और कुशा कपिला जैसे  प्रतिभाशाली एक्टर्स नज़र आएंगे। सोनल जोशी के निर्देशन में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सुखी में लीड रोल अदा कर रहीं हैं। 

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स "इंडियन पुलिस फ़ोर्स" में पहली फीमेल पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी। साथ ही उनके पास पाइपलाइन में एक और रोमांचक फिल्म "केडी भी है", जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। 

Content Editor: Jyotsna Rawat

TrailerShilpa Shetty KundraSukhee6th September

loading...