main page

सोशल मीडिया यूनिवर्स पर छाया टाइगर श्राफ की 'गणपत' का ट्रेलर, प्रशंसकों ने लुटाया खूब प्यार

Updated 10 October, 2023 04:07:14 PM

इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आया है कि सोशल मीडिया यूनिवर्स पर तूफान आ गया है और अब हर तरफ इसकी ही चर्चा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूजा एंटरटेनमेंट की टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर मच अवेटेड  फिल्म गणपत के पोस्टर, टीजर और 'हम आए हैं' गाने की रिलीज के बाद से ही फैन्स फिल्म की और ज्यादा झलक देखता चाहते थे। हालांकि उनकी इस बेताबी को समझते हुए मेकर्स ने कल फाइनली फिल्म के एक्शन-सीव्केंस से भरपूर ट्रेलर की झलक दिखा फैन्स और दर्शकों को और ज्यादा बेकरार कर दिया है। जी हां, इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आया है कि सोशल मीडिया यूनिवर्स पर तूफान आ गया है और अब हर तरफ इसकी ही चर्चा है। 

 

फैन्स 'गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न' के ट्रेलर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। ट्रेलर उन तत्वों से भरपूर है जिसने दर्शकों को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया है। लेकिन उससे भी पहले ये फैन्स के बीच इसलिए भी उत्साह का कारण बना हुआ है क्योंकि गणपत ए हीरो इज़ बॉर्न का ट्रेलर पहला ऐसा ट्रेलर है जिसे प्रशंसकों द्वारा लॉन्च किया गया है। साथ ही इस ट्रेलर ने टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश किया है। वहीं ट्रेलर में दिखाए गए वर्ल्ड क्लास वीएफएक्स और ब्रेथटेकिंग एक्शन ने भी दर्शकों को एक्साइट करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी है। इसका बेहद थ्रिलिंग वीएफएक्स सबसे बड़ा आकर्षण है जिसने फिल्म को एक शानदार विजुअल ट्रीट बना दिया है। इसके अलावा, नेटिज़न्स टाइगर और कृति की केमिस्ट्री को लंबे समय के बाद स्क्रीन्स पर देखने के लिए भी सुपर एक्साइटेड हैं, वह भी इतने धमाकेदार अवतार में।


पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

Content Editor: kahkasha

ganpat trailerganpat trailer reactionganpat film releaseganpat film newstiger shroff upcoming filmentertainment news

loading...