main page

India's Best Dancer 3: विपुल खंडपाल और समर्पण लामा ने अपनी परफॉर्मेंस से Chandrayaan 3 को दिया ट्रिब्यूट

Updated 01 September, 2023 03:52:36 PM

कोरियोग्राफर पंकज थापा के साथ प्रतियोगी विपुल खंडपाल और समर्पण लामा द्वारा इसरो और चंद्रयान 3 की सफलता को दिया गया ट्रिब्यूट है।

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का देसी फॉर्मेट, "इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3", अपने "डांस का ट्रिपल धमाल" स्पेशल के साथ बेमिसाल मनोरंजन से भरा एक शानदार वीकेंड लेकर आ रहा है। यह धमाकेदार एपिसोड्स बेहतरीन टैलेंट का वादा करते हैं, जहां 2 कंटेस्टेंट्स एक कोरियोग्राफर के साथ मिलकर अपनी दिलकश परफॉर्मेंस से सबको चौंका देंगे। यह एपिसोड प्रतियोगियों के लिए टॉप 8 में अपनी जगह बनाने का अंतिम अवसर है और इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए उन्हें जजों, गीता कपूर और टेरेंस लुइस को प्रभावित करना होगा। बेमिसाल सुंदरी मौसमी चटर्जी इस रोमांचक एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में जजों के साथ शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

लेकिन शाम का एक असाधारण पल कोरियोग्राफर पंकज थापा के साथ प्रतियोगी विपुल खंडपाल और समर्पण लामा द्वारा इसरो और चंद्रयान 3 की सफलता को दिया गया ट्रिब्यूट है। उनकी परफॉर्मेंस साउथ पोल ऑफ मून पर उतरने वाला पहला देश बनकर इतिहास रचने में वैज्ञानिकों के संघर्ष और अटूट प्रतिबद्धता को कलात्मक रूप से दर्शाता है। फिल्म '83' के "लहरा दो" और 'ब्रदर' के "सपना जहां" की दिल को छू लेने वाली धुनों पर सेट, उनके एक्ट ने जजों को गहराई से प्रभावित किया।

Bollywood Tadka

देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Indias Best DancerVipul KhandpalSamarpan LamatributeChandrayaan 3

loading...