main page

ट्रोलर्स से परेशान सुनील शेट्टी को लगता है डर, कहा ‘बेटी को दी जाती हैं गालियां.. जिंदगी तबाह हो जाती है’

Updated 23 April, 2023 01:40:47 PM

सुनील जो अपनी एक्टिंग और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं ने सोशल मीडिया से जिंदगी में पड़ने वाले प्रभाव को लेकर खुलकर बात की है।

मुंबई। सोशल मीडिया ने चीजों को जितना आसान कर दिया है, लोग उतना ही इसका गलत फायदा उठाते हैं। आज के टाइम में हर कोई ट्रोलिंग का शिकार बनता जा रहा है। ट्रोलिंग इस हद तक बढ़ गई है कि लोग एक्टर्स के साथ-साथ उनके परिवार को भी बुरा-भला कहना शुरू कर देते हैं।

बॉलीवुज में ऐसे कई लोग हैं जो ट्रोलिंग के कारण डिप्रेशन का भी शिकार हो चुकें हैं। इसी के चलते सुनील जो अपनी एक्टिंग और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं ने सोशल मीडिया से जिंदगी में पड़ने वाले प्रभाव को लेकर खुलकर बात की है।

सुनील शेट्टी ने बताया है कि उनकी बेटी और बी टाउन की एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को गालियां दी जाती हैं, जिसकी वजह से उनको काफी बुरा लगता है। सुनील शेट्टी से मॉर्डन एरा में सोशल मीडिया के बढ़ते क्रेज और प्रभाव को लेकर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में एक्टर ने बेबाक तरीके से कहा है कि 'सोशल मीडिया आपके जीवन को नष्ट कर सकता है। कभी-कभी मैं इसके कारण ज्यादा बात करने से डरता हूं। आज के सोशल मीडिया के जमाने में प्राइवेसी नहीं हैं। ये आपकी जिंदगी को बुरी तरह तबाह भी कर सकता है। मुझे काफी डर लगता है।'

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुनील शेट्टी ने कहा है कि 'हमें डिप्लोमैटिक होने के लिए काफी मजबूर किया गया है। आप मुझे किस चीज के लिए पीट रहे हैं, जो काम मैंने किया ही नहीं है और मुझे कौन मार रहा है, ये भी कोई नहीं जानता है। जिसे मैं ट्विटर या फेसबुक पर भी नहीं जानता। मेरी फैमिली को गाली देना, मेरी बेटी को गालियां देना। ये सब देखकर मुझे काफी दुख होता है। क्योंकि मैं थोड़ा ओल्ड स्कूल टाइप शख्स हूं।' 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SUNIEL SHETTYBOLLYWOODATHIYA SHETTYTROLLERSSCAREABUSEDAUGHTERSOCIAL MEDIA

loading...