main page

जल्द शुरू होगी टीवी सीरियल्स की शूटिंग, गाइलाइन्स का रखना होगा खास ध्यान

13 May, 2020 06:46:10 PM

. दुनिया भर में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। इससे बहुत सारे रोजगार प्रभावित हो रहे हैं। मंनोरंजन जगत भी इस संकट की मार से नहीं बच पाया है। जब से देश में लॉकडाउन चालू है, फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद हैं। लेकिन हाल ही में सीरियल्स के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि जल्द ही कुछ फेमस टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया भर में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। इससे बहुत सारे रोजगार प्रभावित हो रहे हैं। मंनोरंजन जगत भी इस संकट की मार से नहीं बच पाया है। जब से देश में लॉकडाउन चालू है, फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद हैं। लेकिन हाल ही में सीरियल्स के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि जल्द ही कुछ फेमस टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

Bollywood Tadka
फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉय के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने बात करते हुए बताया कि जून के अंत तक नई गाइडलाइन्स के साथ सीरियल्स की शूटिंग शुरू की जाएगी, लेकिन इसमें एकता कपूर के सीरियल्स 'भाभीजी घर पर हैं', सोनी टीवी का रियलिटी शो 'केबीसी' जैसे शो शामिल हैं।

Bollywood Tadka

 इन सीरियल्स की शूटिंग के लिए खास शर्ते रखी गई हैं चलिए बताते हैं आपको वो शर्ते क्या हैं...
1. शूटिंग के लिए सेट पर एक इंस्पेक्टर तैनात रहेगा, जो इंस्पेक्शन करेगा कि कौन नियमों का पालन कर रहा है और कौन नहीं।
2. कोरोना के संक्रमण से यदि किसी वर्कर की मौत हो जाती है तो चैनल और प्रोड्यूसर्स उस वर्कर के परिवार को 50 लाख तक का मुआवज़ा दे और उनका मेडिकल खर्चा भी उठाये। 
3. तीन महीने तक 50 साल की आयु के ऊपर के मजदूरों को अभी घर पर रहने के लिए कहा है। 50 प्रतिशत यूनिट के साथ शिफ्ट्स में सेट पर काम होगा।
4. सेट पर हर समय एम्बुलेंस का होना जरूरी है। ये तीन महीने हमारे लिए ट्रेनिंग पीरियड होंगे।

5. जल्द शूटिंग शुरू करने को लेकर और नई गाइडलाइन्स को लेकर प्रोडयूसर बॉडी, चैनल और सबके साथ वर्चुअल मीटिंग होगी। 


TV serialsShootingstartsoonLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...