main page

इसी साल शादी के बंधन में बंधेगे यह टीवी के पॉपुलर स्टार्स, देखें तस्वीरें

Updated 23 August, 2017 12:03:56 PM

साल 2017 में टीवी इंडस्ट्री के कपल्स की शादियों के सिलसिला बरकरार है

मुंबई: साल 2017 में टीवी इंडस्ट्री के कपल्स की शादियों के सिलसिला बरकरार है और यह आगे भी एेसे ही जारी रहने वाला है। हम आपको उन टीवी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Bollywood Tadka

अनस रशीद (दिया और बाती हम)

 टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में सूरज का पॉपुलर किरदार निभाने वाले अनस रशीद इस साल शादी रचाने जा रहे हैं। खबरें हैं कि 30 सिंतबर को अनस हीना के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

Bollywood Tadka

पूजा सिंह (दिया और बाती हम)

'दिया और बाती हम' की एमली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस पूजा भी इसी साल शादी रचाने जा रही हैं। खबरों की मानें तो पूजा 5 दिसंबर को अपने ब्वॉयफ्रैंड से शादी करने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

भारती सिंह (कॉमेडी दंगल)
  
मशहूर कॉमेडी स्टार भारती सिंह भी इस साल शादी कर रही हैं। अपने कॉमेडी से सबको हंसाने वाली भारती सिंह अपने ब्वॉयफ्रैंड हर्ष से शादी करेंगी। भारती ने बताया है कि वह दिसंबर के पहले हफ्ते में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

Bollywood Tadka

पूज बनर्जी (देवों के देव)

'देवों के देव' की एक्ट्रैस पूज बनर्जी, कुणाल वर्मा से 9 साल की रिलेशनशिप के बाद शादी करने जा रही हैं। इन दोनों की शादी तारीख तो सामने नहीं आई है पर बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Bollywood Tadka

आश्का गोराडिया (नच बलिए 8)

'नच बलिए 8' की स्टार जोड़ी आश्का गोराडिया और ब्रेंट गोलब 3 दिंसबर को शादी करने जा रहे हैं। आश्का ने बताया है कि उनकी शादी होमटाउन अहमदाबाद में ही होगी। 

Bollywood Tadka
नमन शा (टशन ए इश्क)

'टशन ए इश्क' में आखिरी बार दिखाई मशहूर एक्टर नमन शा भी इस साल शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि को नमन 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।


 

:

bharti singhPooja BanerjeeAnas Rashidpooja singh

loading...