main page

4 महीने पहले 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर ने जया साहा से मांगा था गांजा,अब साथ में हो रही है दोनों से पूछताछ

23 September, 2020 03:17:46 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कई खुलासे हुए। इस केस में जहां एनसीबी ने एक तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स इस ड्रग के जाल में फंसेय़दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर सहित और भी कई नाम शामिल हैं। इसी बीच ड्रग्स मामले में एक और नया नाम जुड़ गया है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कई खुलासे हुए। इस केस में जहां एनसीबी ने एक तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स इस ड्रग के जाल में फंसेय़दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर सहित और भी कई नाम शामिल हैं। इसी बीच ड्रग्स मामले में एक और नया नाम जुड़ गया है।

Bollywood Tadka

यह नया नाम है फिल्म  'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मंटेना का। उनके नाम का खुलासा सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा की चैट में हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी को जया साहा की एक चैट मिली है। इस चैट में वह मधु मंटेना वर्मा से ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं। सूत्रों को मानें तो जया साहा और मधु मंटेना वर्मा के बीच 22 जून 2020 को चैट हुई थी।

Bollywood Tadka

इस चैट में वह जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे। मधु मंटेना वर्मा की इस मांग का जवाब देते हुए जया साहा ने कहा-'ठीक है वीड भिजवा दूंगी।' इस मामले में मधु मंटेना से एनसीबी पूछताछ कर रही है। वहीं जया साहा से एनसीबी की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है।

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी मधु मंटेना वर्मा और जया शाह को आमने-सामने बैठकर ड्रग्स चैट के बारे में पूछताछ करेगा। इसके अलावा दिवंगत एक्टर सुशांतकी टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा की चैट से कई अहम खुलासे हुए हैं। जया साहा की कंपनी क्वान टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी के निर्देशक ध्रुव चितगोपेकर को भी एनसीबी ने तलब किया था। क्वान कंपनी अनेक स्टार्स और फिल्म निर्माताओं के पीआर का काम देखती है।

Bollywood Tadka

 

कौन है कौन हैं मधु मंटेना

मधु मंटेना बॉलीवुड के बड़े प्रड्यूसर हैं। मधु की शादी नीना गुप्ता की बेटी मसाबा से हुई थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया था। एक समय पर वह विकास बहल और अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स में भी शामिल थे। इस कंपनी ने 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी सुपरहिट फिल्में प्रड्यूस की थीं।


udta punjabproducermadhu mantenajaya shahdrug chatMasaba Guptaneena guptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...