main page

डायरेक्टर को ऑडिशन में ही कराना था रेप सीन, मुश्किल से जान बचाकर भागी ये फेमस एक्ट्रेस

15 November, 2019 04:31:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गागरू हाल ही में फिल्म ''उजड़ा चमन में नजर आई थीं। एक्ट्रेस लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। फिल्म ‘उजड़ा चमन’ में उनके को-एक्टर सनी सिंह थे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गागरू हाल ही में फिल्म 'उजड़ा चमन में नजर आई थीं। एक्ट्रेस लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। फिल्म ‘उजड़ा चमन’ में उनके को-एक्टर सनी सिंह थे। एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स’ और ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ में लीड रोल भी कर चुकी हैं। फिलहाल मानवी अपने नए खुलासे को लेकर चर्चाओं में हैं। मानवी ने एक इंटरव्यू में अपने उस वक्त के एक्सपीरियंस के बारे में बात की, जब वो इंडस्ट्री में नई थीं।

Bollywood Tadka, Maanvi Gagroo Images
मानवी ने बताया, 'मैं उस ऑडिशन से भाग गई थी, क्यूंकि फिल्म के डायरेक्टर ने मुझे वहां बैठे दो आदमियों के साथ रेप सीन करने के लिए कहा। वो चाहता था कि मैं वो सीन करूं, वो एक गंदा कमरा था और उसमें बिस्तर भी लगा हुआ था। ताज्जुब की बात यह थी कि लोग उसी को ऑफिस कह रहे थे।" उन्होंने सीन को करने से मना कर दिया और बड़ी मुश्किल से वहां से अपनी जान बचाकर भागीं।

Bollywood Tadka, Maanvi Gagroo Images

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वो काम को लेकर एक व्यक्ति से बात कर रही थीं। कुछ दिनों बाद वह गंदे मैसेज भेजने लगा।

Bollywood Tadka, Maanvi Gagroo Images

उन्होंने बताया, 'मैसेज भेजने वाले उस शख्स ने कहा, ‘जब आप कपडे पहन कर इतनी गोरी दिखती हो, तो बिना कपड़ों के कैसी दिखोगी? इस मैसेज को पढ़कर मैंने उसे तुरंत ब्लॉक कर दिया'

Bollywood Tadka, Maanvi Gagroo Images

2007 में पॉपुलर टीवी सीरियल ‘धूम मचाओ धूम’ से डेब्यू करने वाली मानवी की अपकमिंग फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है। जिसमें उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना होंगे। इनके अलावा फिल्म में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, सुनीता राजवर और गजराज राव भी होंगे।


Maanvi GagrooUjda ChamanCasting CouchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...