main page

इस दिन आएगी शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म

Updated 19 June, 2023 04:04:38 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस नई जोड़ी को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में इस अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। 

 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म इस दिन होगी रिलीज
बता दें कि शाहिद और कृति की इस फिल्म की रिलीज डेट तो अनाउंस हो गई लेकिन दर्शक इस फिल्म का नाम जानना चाह रहे हैं। फिल्हाल मेकर्स ने इसके नाम की घोषणा नहीं की है। वहीं फिल्म का पोस्टर काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया था, जिसमें शाहिद और कृति बाइक पर बेहद रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे थे।


फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने लिखा "शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म 7 दिसबंर को रिलीज होगी। जियो स्टूडियो और मैड्डॉक फिल्म्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है जो अभी तक अनटाइटल्ड है। अमित जोशी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे।"

Content Editor: Varsha Yadav

Shahid Kapoor Kriti SanonShahid Kapoor Kriti Sanon film release dateShahid Kapoor Kriti Sanon film elease date 7 DecemberKriti Sanon untitled film to release on 7 December 2023Shahid Kapoor untitled film to release on 7 December 2023

loading...