main page

'वीनस एंटरटेनर्स' के साथ 'लहरी फिल्म्स एलएलपी' ने 'यूआई' का धमाकेदर बीटीएस वीडियो किया जारी

Updated 03 January, 2023 02:36:32 PM

लहरी फिल्म्स एलएलपी' और 'वीनस एंटरटेनर्स' ने हाल ही में फिल्म 'यूआई' का  दिलचस्प बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'लहरी फिल्म्स एलएलपी' और 'वीनस एंटरटेनर्स' ने हाल ही में फिल्म 'यूआई' का  दिलचस्प बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया। यह फिल्म एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसका निर्देशन और अभिनय जाने-माने हिटमेकर उपेंद्र ने किया है। इस वीडियो में हम फिल्म बनाने के पीछे किए गए सभी प्रयासों को देख सकते हैं साथ ही यह भी देख  सकते हैं कि  किस तरह उपेंद्र कैमरे के पीछे काम करते नजर आ रहे हैं और निर्देश दे रहे हैं कि क्या करना है और कैसे करना है।

अभिनेता-निर्देशक ने उद्योग में तीन दशक पूरे कर लिए हैं और यूआई निर्देशक के रूप में उनकी 11वीं परियोजना है। यह फिल्म  सात साल बाद निर्देशक के रूप में उनकी वापसी का प्रतीक है। इस फिल्म में उपेंद्र भी मुख्य भूमिका में होंगे। बिहाइंड द सीन वीडियो से हम कह सकते हैं कि यह फिल्म निश्चित रूप से सभी इंतजार के लायक होने वाली है। पैन-इंडिया फिल्म 'यूआई' में हमारे लिए क्या है, यह देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं |



लहरी फिल्म्स और वीनस एंटरटेनर्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म  'यूआई' को जी मनोहरन - श्रीकांत केपी ने प्रोड्यूस किया है और नवीन मनोहरन सह निर्मित किया है|  कार्यकारी निर्माता (एस) जी तुलसीराम (लहरी वेलु), जी रमेश, जी आनंद, चंद्रू मनोहरन और नागेंद्र, प्रशंसित हिटमेकर रियल स्टार उपेंद्र द्वारा निर्देशित और अभिनीत।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Lahari FilmsLLPVenus EntertainersscintillatingBTS video of UI

loading...